Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय-रवीना के 'टिप टिप बरसा पानी' का पाकिस्तानी वर्जन ने मचाया धमाल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक वक्त था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की थी। जिसमें से एक थी फिल्म 'मोहरा'। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और धमाल मचा दिया। साथ ही इस फिल्म के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' ने भी दर्शकों को रवीना का दीवाना बना डाला। सालों बाद भी इस गाने में रवीना की दिलकश अदाएं लोगों को खूब पसंद आती हैं। वहीं एक बार फिर रवीना और उनका यह सॉन्ग सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ढोल के साथ दो शख्स 'टिप-टिप' बरसा गाना गा रहे हैं।

रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो


इंटरनेट पर यह पाकिस्तानी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ढोल के साथ गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। खास बात यह है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने सॉन्ग के लेटेस्ट वर्जन को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए रवीना लिखती हैं कि 'यह वर्जन अच्छा लगा ढोल मिक्स।' रवीना के वीडियो को पोस्ट करते ही उनके फैंस जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कैटरीना कैफ संग अक्षय करेंगे रोमांस

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि इस गाने का एक और रीक्रिएडेट वर्जन बनाया गया है। जिसे एक्टर अक्षय कुमारी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में इस्तेमाल किया जाएगा। इस गाने में अक्की संग एक्ट्रेस कैटरीना कैफ रोमांस करती हुईं नज़र आएंगी। अब देखने होगा कि रवीना के बाद कैटरीना संग इस गाने में दर्शको कपल पहले जैसा प्यार दे सकते हैं या नहीं। वैसे अभी तक सुर्यवंशी से कोई भी गाना रिलीज़ नहीं हुआ है। इस गाने

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रिश्ता

गुज़रे जमाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि अक्षय ने मंदिर में चोरी-छुपे रवीना से सगाई भी कर ली थी, लेकिन एक के बाद अक्षय कुमार की पोल खोलती रही और एक दिन अक्षय का नाम एक्ट्रेस रेखा संग जुड़ने लगा। जिसके बाद रवीना ने हमेशा-हमेशा के लिए अक्षय कुमार से अपना रिश्ता तोड़ लिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: