सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं राखी सावंत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं राखी सावंत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है। इस बार कोरोना का प्रकोप पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा है। ऐसे में हर कोई इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ रहा है। रोजाना कोरोना के लाखों केस सामने आ रहे हैं। रोज हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। अस्पताल में मरीजों के लिए जगह नहीं है। बेड और ऑक्सीजन की कमी हो रही है। ऐसे में देश की जनता परेशान है। जनता का गुस्सा सरकार पर फूट रहा है और वो सरकार की आलोचना कर रहे हैं। अब बिग बॉस राखी सावंत ने सरकार को जमकर लताड़ लगाई है।

राखी ने सरकार पर साधा निशाना
राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। अब हाल ही में 'बिग बॉस 14' फेम राखी सावंत ने ऑक्सीजन की कमी के कारण और कोविड के चलते मरीजों की मौत पर दुख जताया है। साथ ही, उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

देश बर्बाद हो गया
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राखी मीडिया से बातचीत करते हुए कहती हैं, 'चलो वैक्सीन लेट बना लो। लेकिन ऑक्सीजन और बेड तो होने चाहिए। ये यहां मन की तन की, पता नहीं कौन सी बात कर रहे हैं। मैं यहां लर्न की बात कर रही हूं कि लर्न करो। अभी से सबक सीखो। धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर। देश की जनता ने भरोसा किया। खुद तो फ्लाइट में अमेरिका जाकर आ गए। ऑरिजनल वैक्सीन लगवा कर आ गए। धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर जो देश की जनता पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। आज देश बर्बाद हो गया।'

सलमान और सोनू को प्रधानमंत्री बना दिया जाए
राखी आगे कहती हैं, 'इतनी मौतें हो गई हैं। इनका जिम्मेदार कौन है। देश नहीं चला सकते हो तो रिजाइन दे दो ना। देश चलाना मतलब क्या होता है। सिर्फ बातें करना नहीं होता। पावर है आप लोगों के हाथ में। कहीं से भी ऑक्सीजन मंगा सकते हो। मैं तो कहती हूं सलमान खान और सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए। ये लोग देखो कितना प्यार करते हैं अपने देश से। मंत्री क्या कर रहे हैं। ये सिर्फ अपने आप को सुरक्षित करके बैठे हैं। डिबेट पर डिबेट कर रहे हैं। हमें तुम्हारा डिबेट नहीं चाहिए। हमें वैक्सीन, बेड और ऑक्सीजन चाहिए।' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: