Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विंकल खन्ना ने की महामारी में लोगों की मदद करने के लिए करण जौहर की तरीफ


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने दोस्त और निर्देशक-निर्माता करण जौहर को कोविड -19 राहत कोष में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ट्विंकल खन्ना ने करण को इस कदम के लिए अद्भुत कहा और करण के उदार दान के लिए उनकी सराहना की। कुछ दिनों पहले, उन्होंने ऋतिक रोशन और विद्या बालन के साथ-साथ कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए भी गुहार लगाई थी।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ दो हिस्सों में होगी रिलीज, पढ़ें पूरी जानकारी 

ट्विंकल खन्ना ने करण और उनकी मां हिरा जौहर की एक तस्वीर साझा की और इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारत को सांस लेने में मदद करने के लिए इतनी उदारता से दान करने के लिए अद्भुत करण जोहर को बहुत धन्यवाद।” 

ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि उनके पड़ोसी ऋतिक रोशन महामारी के दौरान कई तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। अपनी तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "अपने पड़ोसी की मदद से परे, इस संकट के दौरान कई तरीकों से अपना काम कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्‍ना की बहन का हुआ निधन, बोले-पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं 

 पिछले महीने, ट्विंकल खन्ना ने साझा किया कि उन्होंने और पति अक्षय कुमार ने कोविड -19 से निपटने के लिए 100 ऑक्सीजन सांद्रता दान की है। उसने दूसरों को भी अपना काम करने के लिए कहा। उनकी पोस्ट में लिखा है, "अद्भुत समाचार-डॉ वंशिका पटेल और डॉ गोविंद बंकानी लंदन एलीट हेल्थ के माध्यम से डेविक फाउंडेशन के माध्यम से 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान कर रहे हैं और आकाशाय कुमार के रूप में और मैं 100 पर अपना हाथ पाने में कामयाब रहा, हमारे पास कुल 220 हैं "लीड्स के लिए धन्यवाद। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: