Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिया चक्रवर्ती को साउथ फिल्मों है काम की तलाश! क्या बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का फिल्मी करियर एक तरह से ठहर सा गया है। सुशांत सिंह मौत मामले में उन पर गंभीर आरोप लगाए गए। सुशांत के परिवार ने बिहार में मामला दर्ज करवाया। इसमें रिया चक्रवर्ती को भी आरोपी बनाया गया। इसके बाद कई महीनों तक रिया को नई-नई परेशानियों से दो चार होना पड़ा। पुलिस के चक्कर से लेकर जेल जाने और नशे के कारोबार से जुड़ाव के आरोप भी झेलने पड़े। इसके चलते उनका छोटा सा फिल्मी करियर जहां था वहीं रूक सा गया। अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया को हिन्दी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है, इसलिए वह साउथ फिल्मों मेंं काम तलाश रही हैं।

एकमात्र हिन्दी फिल्म 'चेहरे'
अब रिया की एकमात्र फिल्म जो रिलीज होने वाली है, वह है 'चेहरे'। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म में पहले रिया को प्रमुख स्थान दिया गया था। उनको लेकर चर्चाएं भी जोरों पर थीं। लेकिन सुशांत मामलें में नाम आने के बाद 'चेहरे' से रिया का चेहरा गायब हो गया। इसे रणनीति कहें या मजबूरी, रिया को प्रमोशनल पोस्टर्स में भी जगह नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने हनुमान चालीसा के जरिए दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज, कोरोनाकाल में मांगी दुआ

साउथ की फिल्मों का रूख
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया फिलहाल हैदराबाद में हैं और वहीं से साउथ फिल्मों में काम की तलाश कर रही हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में एक साउथ अभिनेता के हवाले से कहा गया है कि उनका यहां पर स्वागत है। वह ब्यूटीफुल हैं और प्रतिभाशाली हैं। हमें उनकी पर्सनल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं होता है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हम कलाकारों को उनकी पर्सनल लाइफ के हिसाब से जज नहीं करते हैं। आशा यही करते हैं कि वे अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह हमसे ज्यादा फीस नहीं लेंगी।'

यह भी पढ़ें : महामारी में जरूरतमंदों की मदद करेंगी रिया चक्रवर्ती

तेलुगु फिल्मों से फिल्मी करियर की शुरूआत

वैसे संयोग की बात ये है कि रिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत भी तेलुगु फिल्मों से ही की थी। तेलुगु फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी। इस मूवी में उनके किरदार का नाम निधि था। इसके बाद वह 2013 में हिन्दी फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' में नजर आईं। यह उनकी पहली बॉलीवुड मूवी थी। 2014 में वह 'सोनाली केबल', 2017 में 'दोबारा:सी योर ईविल', 'हॉफ गर्लफ्रेंड' और 'बैंक चोर' में नजर आईं। साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'जलेबी' आखिरी रिलीज फिल्म थी। इसके बाद, अब 'चेहरे' में नजर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: