एक्ट्रेस संजना सांघी एनजीओ के साथ मिल कर करेंगी ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्ट्रेस संजना सांघी एनजीओ के साथ मिल कर करेंगी ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की मदद


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता संजना सांघी कोविड-19 महामारी से प्रभावित भारत के दूरदराज के हिस्सों में वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद के लिए एनजीओ सेव द चिल्ड्रन के साथ सहयोग करेंगी। भारत में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर ने भारी तबाही मचाई है। मामलों में हालिया उछाल से पता चला है कि वायरस देश के दूरदराज के हिस्सों में भी जा रहा है और कई वंचित समुदायों को प्रभावित कर रहा है। ऐसे में इस तरह की पिछ़़ड़ी जगह जहां संसाधनों की कमी है वहां पर यह एनजीओ लोगों की मदद कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने की महामारी में लोगों की मदद करने के लिए करण जौहर की तरीफ 

 संजना सांघी कर रही है सामाजिक कार्य

संजना सांघी ने भारत के दूरदराज के हिस्सों में कमजोर और वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों का समर्थन करने के लिए एनजीओ सेव द चिल्ड्रन के साथ हाथ मिलाया है, जो कोविड -19 महामारी से प्रभावित हुए हैं। संजना एनजीओ के साथ इन वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करेगी। अपने प्रोटेक्ट ए मिलियन मिशन के माध्यम से, उन्होंने ऐसे एक मिलियन लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। 

संजना ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों से मानवता के तौर पर लोगों का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें कहा "एक साथ हम सबसे अयोग्य और कमजोर समुदायों को ऑक्सीजन, महत्वपूर्ण देखभाल, आवश्यक दवा, मनो-सामाजिक सहायता और पोषण पैकेज के रूप में कोविड सहायता प्रदान करेंगे, जो बच्चे हैं और भारत के 57 जिलों में दूरदराज के हिस्सों में उनके परिवार। हमारा लक्ष्य ऐसे दस लाख बच्चों और परिवारों तक पहुंचना है और हम आपके बिना ऐसा नहीं कर सकते।" 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: