सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना वायरस से थी संक्रमित - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना वायरस से थी संक्रमित


<-- ADVERTISEMENT -->



कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती सिंगर अरिजीत सिंह की मां का आज (20 मई) को निधन हो गया। कोविड-पॉजिटिव होने के बाद अरिजीत सिंह की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अरिजीत सिंह की मां की तबियत काफी गंभीर हो गयी थी। आज सुबह करीब 11 बजे उसने अंतिम सांस ली। अस्पताल में भर्ती होने की खबर सबसे पहले अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी और फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने कुछ दिन पहले साझा की थी। मशहूर हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था कि गायक की मां की तबियत ठीक नहीं हैं उन्हें नेगिटिव ब्लड डोनर की जरुरत थी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए रणधीर कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी 

 कई मशहूर हस्तियों की तरह, स्वास्तिका मुखर्जी चिकित्सा सहायता के लिए तत्काल पोस्ट को आगे बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्रभाव का उपयोग कर रही थी। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने एक पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लोगों से अरिजीत सिंह की मां की मदद करने का अनुरोध किया, जो एएमआरआई ढकुरिया में भर्ती थीं। अमरी धाकुरिया में भर्ती गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए ए ग्रुप का बल्ड चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत कोरोना वायरस संक्रमण से हुईं मुक्त, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी 

फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने भी सोशल मीडिया पर मदद की अपील की। श्रीजीत ने बांग्ला में ट्वीट किया, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया है, "  A GROUP ब्लड की जरुरत गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए रक्तदाता की जरूरत है। इच्छुक दाता 8017197476 पर नताशा से संपर्क कर सकते हैं।"

आशिकी 2, तुम ही हो के अपने गाने के बाद अरिजीत सिंह एक मशहूर गायक बन गये हैं।कबीरा, सुनो ना संगममार, मस्त मगन, रात भर, हमदर्द और समझौता कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड गाने हैं जिन्हें अरिजीत सिंह ने गाया है। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: