माधुरी के धोखे ने कर दिया था बर्बाद? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

माधुरी के धोखे ने कर दिया था बर्बाद?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। आज बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार माधुरी दीक्षित का जन्मदिन है। आज माधुरी 54 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी वह बला की खूबसूरत दिखाई देती हैं। माधुरी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट्स फिल्में दीं। साथ ही कई नामचीन कलाकारों संग काम किया। उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी खूब नाम कमाया। वहीं माधुरी दीक्षित की जिंदगी को ध्यान से देखें तो जितनी सुर्खियां उन्होंने अपने काम को लेकर बंटोरी हैं। उतनी ही उन्होंने अपने अफेयर्स के चलते भी बंटोरी हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के रिलेशनशिप की। तो चलिए आज इस स्पेशल डे पर इस लव-स्टोरी से जुड़े आपको कुछ अनसुने किस्से बताते हैं।

सीरियल रिलेशन में थे माधुरी-संजय दत्त

आज भी माधुरी दीक्षित के रिलेशनशिप की बात होती है। तो सब की जुंबा पर एक ही नाम आता है वो है संजय दत्त का। जी हां, एक वक्त था जब फिल्मी गलियारों में संजय और माधुरी के प्यार के चर्चे खूब जोरों से सुनाई देते थे। बताया जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे। हालांकि कभी भी इस बात को ना तो संजय दत्त ने कबूला और ही माधुरी दीक्षित ने।

माधुरी दीक्षित के पीछे 'आई लव यू' कहते फिरते थे

खबरों की मानें तो एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर ने बताया था कि अक्सर संजय दत्त को माधुरी दीक्षित को आई लव यू कहते हुए सुना जाता था। वह उनके पीछे ऐसे घूमा करते थे। जैसे कोई दीवाना घूमता है। वहीं एक इंटरव्यू में संजय दत्त से जब पूछा गया कि 'अगर उन्हें इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस से शादी करने का मौका मिले तो वह किससे करेंगे। इस बात का तुरंत जवाब देते हुए संजय ने कहा कि वह माधुरी से करेंगे।'

माधुरी मानती थीं संजय दत्त को जेंटलमैन

बेशक कभी भी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने दोनों के रिश्तों पर कोई बात नहीं कही, लेकिन अक्सर दोनों को इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारें में बात करते हुए देखा गया है। एक इंटव्यू में माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के बारें में बात करते हुए कहा था कि उन्हें वह जेंटलमैन लगते हैं। वह इकलौते ऐसे इंसान हैं जो लगातार उन्हें हंसाते रहते हैं।' माधुरी के इस स्टेटमेंट को सुन सभी को लगा था कि माधुरी के दिल में भी संजय दत्त को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर है।

संजय दत्त की शादी में आ गई थी दरार


बताया जाता है कि माधुरी संग नाम जुड़ने पर संजय दत्त की पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आ गया था। जिस वक्त संजय दत्त ने माधुरी को दिल दिया था। वह पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नाम ऋचा था। जब ऋचा की संजय और माधुरी के अफेयर की खबरें मिली तो वह उस वक्त अपना कैंसर का इलाज करा रही थीं। बताया जाता है कि 'कैंसर की बीमारी में भी ऋचा ने पूरी कोशिश की कि उनकी शादी टूटने से बच जाए, लेकिन संजय दत्त बिल्कुल नहीं। यह देख ऋचा वापस न्यूयॉर्क चलीं गई और कुछ समय बाद उनकी कैंसर से मौत हो गई।'

संजय दत्त से मोड़ लिया था माधुरी ने मुंह


माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से उस वक्त पूरी तरह से किनारा कर लिया था। जब संजय दत्त को मुंबई बम धमाकों में गिरफ्तार कर लिया गया था। राम कमल मुखर्जी की किताब Sanjay Dutt: One Man Many Lives के अनुसार संजय दत्त ने जेल से माधुरी दीक्षित से फोन में बात करने की बहुत कोशिश की थी। वहीं जैसे ही माधुरी दीक्षित ने फोन पर संजय दत्त की आवाज़ सुनी उन्होंने तुंरत फोन काट दिया।

शादी कर माधुरी दीक्षित भूलीं संजय दत्त को

साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली थी। डॉक्टर नेने अमेरिका में ही रहते थे। जिसकी वजह से शादी के बाद माधुरी भी अमेरिका में भी स्थित हो गई थीं। शादी के बाद माधुरी के दो बच्चें भी हुए। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित सालों बाद एक बार फिर से साथ में नज़र आए। साल 2019 में आई फिल्म कलंक में संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी देखने को मिली।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: