बेटी शनाया के किसिंग सीन पर क्या होगा पिता संजय कपूर का रिएक्शन? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी शनाया के किसिंग सीन पर क्या होगा पिता संजय कपूर का रिएक्शन?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक भले ही फिल्मों में एंट्री न की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रोजाना उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फैंस उन्हें जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं और फैंस की ये इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली हैं। हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करने की घोषणा की थी। ऐसे में शनाया की मां महीप कपूर ने उनके करियर की लेकर बात की है।

कैसा होगा पिता का रिएक्शन?
हाल ही में महीप कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट PeepingMoon को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने शनाया के करियर को लेकर कई बातें कहीं। उनसे जब पूछा गया कि फिल्मों में शनाया कपूर किसिंग और बोल्ड सीन करेंगी तो संजय कपूर का कैसा रिएक्शन होगा? इस पर उन्होंने कहा कि वह संजय उनके करियर में दखलअंदाजी नहीं करेंगे।

shanaya_kapoor_2.jpg

बेटी के करियर में दखलअंदाजी नहीं करेंगे
महीप कपूर ने कहा, 'संजय भले ही शनाया का इंटीमेट सीन देखकर हैरान हो जाएं। लेकिन वह अपनी बेटी के करियर में दखलअंदाजी नहीं करेंगे। महीप ने कहा कि एक पिता होने के नाते शनाया को ऑनस्क्रीन किस करते देख उनका रिएक्शन काफी अजीब होगा। वो अंदर से सोचेंगे कि अरे यार, मैं ये क्या देख रहा हूं। लेकिन काम के मामले में वह चुप रहेंगे। कुछ नहीं बोलेंगे।' अब महीप के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

करण जौहर करेंगे लॉन्च
बता दें कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी थी। करण जौहर ने कुछ वक्त पहले टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की शुरुआत की है, जिसमें शनाया कपूर भी शामिल हुई हैं। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शनाया कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए उनके बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की थी। शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपनी पारी का आगाज कर चुकी हैं। ऐसे में फैंस शनाया को भी बड़े पर्दे पर जल्द देखना चाहते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: