Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर लगा कॉपी करने का आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर उनके फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें सलमान धमाकेदार एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन रिलीज़ से पहले सलमान खान की फिल्म विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही है। फिल्म पर कई चीज़ों को कॉपी करना आरोप लगा है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म राधे के पोस्टर्स से लेकर गाने तक कॉपी किए हैं। साथ ही फिल्म का जो पहला पोस्टर मेकर्स ने रिलीज़ किया था वह भी हॉलीवुड की फिल्म ब्रेक फिल्म से कॉपी किया गया था।

नहीं पसंद आया राधे का ट्रेलर

फिल्म 'राधे' का जब ट्रेलर आउट हुआ तो तभी फैंस के बीच निराशा देखने को मिली। ट्रेलर रिलीज़ होते ही राधे में दर्शकों को वॉन्टेड दिखाई देने लगी। दर्शकों का कहना था कि सलमान ने इस फिल्म में अपनी पुरानी फिल्मों की कहानी डाल दी है। दंबग और वॉन्टेड में भी सलमान पुलिस बनकर एक्शन करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस फिल्म में भी वह पुलिस का रोल निभाते हुए गुंड़ों की पिटाई करते हुए नज़र आए।

गाने पर लगा कॉपी का आरोप

फिल्म राधे का गाना 'सिटी मार' भी कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का गाना तेजी से वायरल होने लगा। जिसे देखने के बाद सलमान पर अल्लू अर्जुन को कॉपी करने का आरोप लगा। वहीं फैंस ने सलमान और दिशा पाटनी के सिटी मार से ज्यादा फैंस को अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े का गाना ज्यादा पसंद आया। देखा गया कि सलमान-दिशा के गाने सिटी मार को ज्यादा खास रिस्पांस नहीं मिला।

फिल्म का नया प्रोमो हुआ आउट

फिल्म राधे का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिशा और सलमान के बीच बातचीत होती हुई नज़र आ रही है। प्रोमो में दिखाया गया कि सलमान सड़क पर गिरे एक शख्स की मदद करते हैं। जिसे देख दिशा उनसे कहती हैं कि आज के जमाने में जब किसी के पास किसी के लिए टाइम नहीं है, तुम इतनी तकलीफ उठाकर अनजान लोगों की मदद करते हो।सीन में दिशा सलमान खान की खूब तारीफ करती हुईं नज़र आईं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: