Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैंट सूट में नोरा फतेही के लुक ने लूटा फैंस का दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग में डांस किया है। जिसके बाद से ही उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। फिल्मों के अलावा नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज़ को फैंस काफी पसंद करते हैं। अब हाल ही में नोरा ने अपनी बेहद ही ग्लैमरस फोटो पोस्ट की हैं।

nora_fatehi2.jpg

इन तस्वीरों को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीरों में नोरा स्टाइलिश पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनके स्काई ब्लू सूट पर रिच सीक्वन वर्क किया गया है। स्ट्रेटकट पैंट्स और साथ में फिटिड सिंगल ब्रेस्टिड जैकेट में नोरा का लुक देखते ही बनता है।

nora_fatehi.jpg

नोरा के सूट पर ब्लैक लैपल्स लगाए गए थे। जो उनके लुक पर खूब जच रहा है। एक्ट्रेस ने इस सूट को फेमस फैशन डिजाइनर नईम खान से लिया है। जिनके स्टाइलिश कपड़े बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस पहनती हैं।

nora_fatehi3.jpg

पैंट सूट के साथ नोरा ने वेट हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप किया हुआ था, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे पता है कि मेरे दुश्मन मेरा शिकार करने की कोशिश में लगे रहते हैं इसलिए मेरे लिए दुआ करो।' नोरा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटोज़ को काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर अब तक 21 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

nora_fatehi1.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों नोरा फतेही टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। शो में नोरा ने अपनी मस्ती, डांस और स्टाइल से लोगों का दिल जीत लिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: