Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिल्ली वालों की मदद के लिए आगे आयी एक्ट्रेस रवीना टंडन, उपलब्ध करवा रही हैं ऑक्सीजन


<-- ADVERTISEMENT -->




भारत कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है, कुछ भारतीय हस्तियां इस संकट से निपटने में लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। एसओएस संदेशों को साझा करने से लेकर कोविड -19 संसाधनों का दान करने तक, सितारे लोगों की मदद करने के लिए अपना काम कर रहे हैं। रवीना टंडन ने भी इस दिशा में कदम आगे बढ़ाया है उन्होंने दिल्ली में कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पहले शिपमेंट की तस्वीरें साझा कीं।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस कंगना रनौत हुई कोरोना वायरस से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी 

रवीना टंडन ने ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने के लिए रुद्र फाउंडेशन का गठन किया है। उन्होंने  पहली शिपमेंट की तस्वीरें 8 मई शनिवार को साझा कीं, जिसमें आप देख सकते है है कि मुंबई से दिल्ली ले जाया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “दिल्ली को समृद्ध  करने के प्रयास में हमारी टीम की तरफ से एक  कोशिश सागर में एक बूंद की तरह है लेकिन उम्मीद है कि यह कम से कम कुछ लोगों की मदद करेगा। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी में फिल्म उद्योग के कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे आदित्य चोपड़ा 

अभिनेत्री की टीम ने ऑक्सीजन सेवा प्रदान करने की पहल शुरू की है, जो दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने के इरादे से काम कर रही है। मौजूदा हालात में दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी एक प्रमुख मुद्दा है। ऑक्सीजन सेवा के बारे में जानकारी को साझा करते हुए, रवीना ने अपने प्रशंसकों से दान देने और टीम को 400 अन्य सिलेंडरों की व्यवस्था करने में मदद करने का आग्रह किया।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: