नफीसा अली ने बताया कैसे दी कैंसर को मात, फैंस को दी खास जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नफीसा अली ने बताया कैसे दी कैंसर को मात, फैंस को दी खास जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। मिस इंडिया और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नफीसा अली वैसे तो फिल्मी दुनिया से काफी लंबे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नफीसा अली इन दिनों मुंबई छोड़ गोवा में रह रही हैं। वह अक्सर वहां से अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस काफी लंबे से कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिसमें उन्होंने कैंसर के बाद हुई सर्जरी के बारें में बताया है।

Nafisa Ali

नफीसा अली की हुई सर्जरी

कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस नफीसा अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया है। जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस संग अपने जिंदगी के पलों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने कठिन वक्त को भी याद किया और फैंस इस बात की जानकारी दी कि कैसे वह इस मुश्किल वक्त से बाहर आ पाईं। नफीसा ने जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें वह ऑपरेशन थियेटर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके साथ कुछ नर्स हैं। जिनकी सहायता से नफीजा चल रही हैं। नफीजा कैमरे को देख स्माइल करती हैं और आगे की ओर निकल जाती हैं।

परिवार संग मना रही हैं जश्न

वीडियो को पोस्ट करते हुए नफीजा ने कैप्शन में लिखा है 'कि वह दो साल पहले से एक बड़ी कैंसर सर्जरी के बाद। डॉक्टर्स, मेडिकल टीम ने बहुत केयर की और अस्पताल काफी अच्छा था। जिसने काफी हिम्मत दी। नफीजा बताती है कि वह खुश हैं और आज अपने सुपर सकारात्मक परिवार के साथ जश्न मना रही हैं।' नफीसा की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट उनके स्वस्थ सेहत की कामना कर रहे हैं।

कैंसर की वजह से छोड़ा फिल्मी करियर

नफीसा अली के करियर पर एक नज़र डालें तो उन्होंने साल 1976 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने अपनी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री में अजमाई। शादी और बच्चे होने के बाद नफीसा ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। जिसके बाद उन्होंने लगभग 18 साल फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो से वापसी की। जिसके बाद साल 2018 में उन्हें कैंसर की बीमारी ने जकड़ लिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: