आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की 3 दिन की शूटिंग शेष, निर्माताओं को हो रहा 3 लाख रोजाना नुकसान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की 3 दिन की शूटिंग शेष, निर्माताओं को हो रहा 3 लाख रोजाना नुकसान


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। संजय लीला भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लम्बे समय से चर्चा में है। इस मूवी में मुख्य किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। अभिनेता अजय देवगन भी इसमें नजर आएंगे। ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस मूवी की तीन दिन की शूटिंग अभी शेष है। ये देरी कभी लॉकडाउन, तो कभी आलिया के कोरोना पॉजिटिव आने इत्यादि कारणों से हो रही है। इसके साथ ही निर्माताओं को रोजाना 3 लाख रुपए का नुकसान भी हो रहा है।

रोजाना 3 लाख रुपए का नुकसान
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक गाना शूट होना बाकी है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, 3 दिन की शूटिंग में एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है। ऐसे गाने पहले ही शूट किए जा चुके हैं जिसमें आलिया को लिपसिंक भी नहीं करना था। फिलहाल इस तीन दिन की शूटिंग के होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा हुआ है। यहां शूटिंग की इजाजत नहीं है। इस मूवी का विशाल सेट फिल्मसिटी में लगा हुआ है। कहा जा रहा है कि सेट को नहीं हटाने के चलते निर्माताओं को रोजाना 3 लाख रुपए का नुकसान हो रहा है।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने उड़ाया आलिया भट्ट का मजाक, बोलीं- 'छोटा बच्चा बना गैंगस्टर'

कोरोना फ्री होने पर ही शूटिंग होगी
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी करने को लेकर समस्या आती ही रही हैं। कभी लॉकडाउन के चलते शूटिंग नहीं हो पाई, तो कभी आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने से शूट नहीं हो पाया। बीच में संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब भी निर्माताओं का कहना है कि लॉकडाउन खत्म हो जाने के बाद भी शूट नहीं किया जाएगा। उनका मानना है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर पूरी तरह समाप्त नहीं हो जाती, शूटिंग शुरू नहीं होगी।

यह भी पढ़ें : कोरोना से ठीक होते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निकले छुट्टियां मनाने

बता दें कि ये फिल्म मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है। गंगूबाई पहले सेक्सवर्कर थीं, बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन बन कर सामने आईं। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है। मूवी के निर्देशक संजय लीला भंसाली और निर्माता जयंतीलाल गढ़ा हैं। ये मूवी 30 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: