Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'द फैमिली मैन 2' में सामंथा अक्कीनेनी के रोल से नाराज फैंस, उठी बायकॉट की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और तेलुगु अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर जारी होने के बाद ही विवाद शुरू हो गया है। वेब सीरीज में सामंथा के किरदार को लेकर तमिल फैंस नाराज हो गए हैं। सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे लोगों ने सामंथा, द फैमिली मैन 2 के हैशटैग ट्रेंड करवा कर इसके बहिष्कार और माफी मांगने की मांग शुरू कर दी।

सामंथा के किरदार से नाराज फैंस

दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में सामंथा अक्कीनेनी विलेन के रोल में हैं। विरोध कर रहे तमिल दर्शकों का कहना है कि इसमें तमिल समुदाय को आतंकी की तरह पेश किया गया है। सामंथा के किरदार राजी को तमिलों के लिए अलग राज्य की मांग करते हुए दिखाया जाना भी लोगों को पसंद नहीं आया है। लोग इस किरदार और एलटीटीई में समानता देख रहे हैं। यूजर्स ने इसके निर्देशक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके से माफी मांगने और अमेजन प्राइम का बॉयकाट करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : Samantha Akkineni photos : सामंथा अक्कीनेनी हॉट अदाओं से बनाती हैं सबको दिवाना

12 फरवरी को होनी थी स्ट्रीम

बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' पहले 12 फरवरी को स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन सैफ अली खान स्टारर 'तांडव' के विरोध को देखते हुए अमेजन ने रिलीज टाल दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेजन प्राइम ने इस वेब सीरीज को थोड़ी बहुत कांट-छांट के साथ क्लीन चिट दे दी है। रिव्यू करते समय पूरा ध्यान दिया गया कि कोई चीज ऐसी न रह जाए, जिससे विवाद खड़ा हो।

गौरतलब है कि 'फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी और सामंथा के अलावा प्रियामणि, शारिब हाशमी, सनी हिंदूजा, वेदांत सिन्हा, श्रेया धनवंतरी और महक ठाकुर के मुख्य रोल्स हैं। मनोज बाजपेयी इस सीरीज में गुप्तचर संस्था से जुड़े हुए हैं। जहां इस सीरीज के पहले सीजन में दिल्ली, कश्मीर और मुंबई में कहानी सेट की गई थी, इस बार चेन्नई में है। ये वेब सीरीज 4 जून को स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Hansal Mehta का खुलासा: एक मूवी में विवाद होने पर मनोज बाजपेयी से नहीं की थी 6 साल बात


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: