Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 साल की उम्र से ही सनी लियोन को पता चला गया था कि वे बाइसेक्सुअल हैं


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का जन्मदिन है। 13 मई 1981 में उनका जन्म एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। सनी ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है, लेकिन सनी के लिए यह मुकाम हासिल करना कोई आसान बात नहीं थी। जब एक्ट्रेस इंडस्ट्री में आई तो उन्हें काफी अलोचनाओं का सामना करना पड़ा। आज सनी का जन्मदिन है। इस खास मौके पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बतातें हैं।

एक्ट्रेस नहीं नर्स बनना चाहती थीं।

आज दुनियाभर में एक्ट्रेस को सनी लियोन के नाम से जाना जाता है लेकिन उनका असली नाम करणजीत कौर है। सनी के माता-पिता के बारें में बात करें तो उनके पिता तिबितियन थे और उनका हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। बताया जाता है कि 19 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस ने काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने पहली नौकरी बेकरी में की थी। जिसके बाद जिसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में अपना कदम रखा। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी को सनी कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। वह हमेशा से ही नर्स बनकर लोगों की मदद करना चाहती थीं।

बचपन में ही पता चली बाइसेक्शुअल होने की बात

सनी से जुड़ी वैसे तो कई अजीबो गरीब बातें हैं, लेकिन सनी से जुड़ी यह बात शायद आपको काफी हैरान कर देगी। बताया जाता है कि महज 13 साल की उम्र में सनी को पता चल गया था कि वह बाइसेक्शुअल हैं। जी हां, उन्हें पता चल गया था कि वह लड़के और लड़की दोनों की ही ओर आकर्षित हो सकती हैं।

बच्ची को लिया गोद

सनी लियोन ने डेनियल वेबर से शादी की और साल 2018 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया। बच्ची गोद लेने के बाद सनी को काफी अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिए सनी और वेबर के दो जुड़वा बच्चे हुए। आज सनी के तीन बच्चे हैं और अपनी फैमिली में बेहद ही खुश हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर बच्चों संग अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: