Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिखर धवन की इन तस्वीरों से नाराज हुआ प्रशासन दिखा कार्रवाई के मूड में, जानिए वजह!


<-- ADVERTISEMENT -->





भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के धुरंधर बल्लेबाज शिखर धवन वाराणसी से आकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले काशी में नौका विहार के दौरान शिखर धवन ने परिंदों को दाना खिलाया था जिसको लेकर वाराणसी जिला प्रशासन कार्रवाई के मूड में है।


शनिवार को शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर पक्षियों को दाना खिलाते हुए तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो वायरल होते ही वाराणसी जिला ने इस मामले पर संज्ञान लिया। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने नाव संचालक पर कार्रवाई करने की तैयारी की है। डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिस नाव से शिखर धवन नौका विहार के लिए गए थे उस नाविक पर भी कार्रवाई शुरू की जा रही है। धवन को नियम की जानकारी नहीं रही होगी, लेकिन नाविक को थी। उसे बताना चाहिए था। डीएम ने आगे बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक है। लेकिन धवन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में तस्वीर की जांच की जा रही है।


बता दें कि बर्ड फ्यू के चलते डीएम कौशलराज शर्मा बीते 11 जनवरी को गंगा नदी में प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगाते हुए नगर निगम और जल पुलिस को इस पर निगरानी का निर्देश दिया था। डीएम ने सभी बीडीओ व सचिवों को मुर्गा व मीट बेचने वाले दुकानदारों के साथ बैठक कर जागरुक करने, साफ सफाई रखने और किसी प्रकार के पशु पक्षी के सामुहिक मृत्यु की सूचना तत्काल सम्बंधित थाने एवं पशु चिकित्सा अधिकारियों को देने का निर्देश दिया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: