किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट का जल्द हो सकता है तलाक, कई महीनों से दोनों रह रहे हैं अलग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट का जल्द हो सकता है तलाक, कई महीनों से दोनों रह रहे हैं अलग


<-- ADVERTISEMENT -->



हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां जल्द ही अपने पति अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कई महीनों से दोनों अलग भी रह रहे हैं। इतना ही नहीं किम ने पति से तलाक लेने के लिए लॉस एंजिल्स की एक नामी वकील लॉरा वासर को हायर भी कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, 40 साल की किम लंबे समय से लॉस एंजिल्स में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं। वहीं 43 साल के कान्ये वेस्ट व्योमिंग में अपने फॉर्म हाउस पर रह रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को बिना वेडिंग रिंग पहने भी देखा गया था। किम और कान्ये दोनों साथ में हॉलीडे के लिए भी नहीं गए थे।

किम वकील बनने के लिए कान्ये से ले रही हैं तलाक
सूत्रों के मुताबिक, किम ने खुद ही कान्ये से अलग होने का फैसला किया है। यह फैसला उन्होंने इसलिए किया है। क्योंकि वे अपने बार एग्जाम और वकील बनने को लेकर बहुत सीरियस हैं। किम अपने जेल सुधार अभियान के बारे में भी गंभीर हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किम और कान्ये की तलाक की खबरें सामने आई हैं। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है, लेकिन इस बार मामला अधिक गंभीर है। हालांकि दोनों डिवोर्स कब फाइल करेंगे, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

किम का यह तीसरा तलाक होगा
सूत्रों के मुताबिक, किम ने 7 साल के अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। इस बारे में उन्होंने कान्ये को बता दिया है कि वह अब स्पेस चाहती हैं, ताकी अपने फ्यूचर पर फोकस कर सकें। अगर किम का कान्ये से तलाक होता है तो यह उनका डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज के बाद तीसरा तलाक होगा। किम और कान्ये ने 2014 में इटली में शादी की थी। उनके चार बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kim Kardashian Preparing to Divorce Kanye West: Reports

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: