Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अनूठे अंदाज में होगी नायरा की एंट्री, बॉक्सिंग रिंग में आएगी नजर


<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा के रूप में धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। दरअसल वे इस बार नए लुक में नजर आएगी। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज़ फैन्स को जमकर पसंद आ रहा है। क्योंकि वह इस फोटो में हाथ में ग्लव्स पहने बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जोरदार ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें नायरा कि दोबारा इंट्री होगी। यह देखकर कार्तिक सहित उनके फैंस भी चौंका जाएंगे। हाल खबर आई थी कि कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक इमोशनल दौर आएगा। जिसके बाद नायरा नहीं नजर आएगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि नायरा एक बार फिर से शो में वापसी करेगी। लेकिन इस बार उनकी एंट्री बॉक्सिंग रिंग के साथ होगी। दरअसल, अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे एक बॉक्सर के अंदाज में नजर आ रही है। इस लुक में नायरा के तेवर बदले नजर आ रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अनूठे अंदाज में होगी नायरा की एंट्री, बॉक्सिंग रिंग में आएगी नजरये रिश्ता क्या कहलाता है में अनूठे अंदाज में होगी नायरा की एंट्री, बॉक्सिंग रिंग में आएगी नजर

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: