शान ने हिमेश रेशमिया पर साधा निशाना? बोले- शो में काम दिलाने की बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शान ने हिमेश रेशमिया पर साधा निशाना? बोले- शो में काम दिलाने की बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर शान इन दिनों 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' का हिस्सा हैं। आईपीएल के तर्ज पर शुरू हुए इस नए लीग में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शुमार हैं। इस लीग में टीम के मालिक के रूप में गोविंदा, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना होंगे। ऐसे में हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट ने शान से बातचीत की।

बातचीत में शान ने बताया कि 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' में क्या देखने को मिलेगा। सिंगर ने बताया कि हमारे देश में जिस तरह क्रिकेट प्रेमी हैं, उसी तरह संगीत को भी उतना ही पसंद किया जाता है। ऐसे में दोनों को मिलाकर एक म्यूजिकल शो बनाया गया है। इसमें नए सिंगर्स, पुराने सिंगर्स के साथ मिलकर गाना गाएंगे। शान ने बताया कि इस शो में बाकी शोज़ की तरह रोना-धोना नहीं होगा।

फैन ने Deepika Padukone से पूछा- किसके हैं सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने मां-बाप को छोड़ लिया इन दो शख्स का नाम

इसके साथ ही जब शान से पूछा गया कि प्रतियोगिता में कंटेस्टेंट्स को काम देने जैसे वादे करना कितना सही है? इस पर शान ने कहा, मैं अगर अपनी बात करूं तो मैंने आज तक कभी बड़ी-बड़ी बातें नहीं की हैं। मैंने कभी किसी से नहीं कहा कि मैं ये कर दूंगा, वो कर दूंगा। बहुत सारे ऐसे कलाकार होते हैं जो मुंबई आकर अपना भविष्य बनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन हर किसी को बड़ा मौका नहीं मिल पाता है। लेकिन इसके बावजूद हमारी कोशिश रहती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को बेहतर बनाएं।

पत्नी Kareena Kapoor Khan का ख्याल रखने के लिए सैफ ने काम से ली छुट्टी, 2-3 महीने बाद शुरू करेंगे आदिपुरुष की शूटिंग

शान ने आगे कहा, किसी भी शो पर बड़ी-बड़ी बातें करना आसान होता है कि मैं तुम्हें काम दिला दूंगा। लेकिन बाद में सुनने को मिलता है कि ऐसी बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते हैं। इन सब चीजों से बच्चे गुमराह होते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि शो में बड़े-बड़े स्टार उन्हें गोद में उठाते हैं। लेकिन जब शो खत्म होता है तो कोई पूछता तक नहीं। उसके बाद शान ने कहा कि किसी भी जज का काम ये होता है कि वो कंटेस्टेंट की खूबियों और खामियों के बारे में बताएं। उसे फ्यूचर में एक अच्छे सिंगर बनने की शुभकामनाएं दें। इससे ज्यादा और कुछ नहीं होना चाहिए। बता दें कि हम रेशमियां ने कई मौकों पर कंटेस्टेंट्स को गाने का ऑफर दिया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: