बोल्डनस की हदें पार करती हुईं दिखाई दीं Tiger Shroff की बहन, बिकनी पहने हुए शेयर की तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बोल्डनस की हदें पार करती हुईं दिखाई दीं Tiger Shroff की बहन, बिकनी पहने हुए शेयर की तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की बहन कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) बेशक फिल्मों में नहीं आ रही हैं, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बोल्डनस की वजह से तो कभी वह अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ को लेकर सुर्खियों का बाज़ार गर्म हो चुका है। खबरों की मानें तो कृष्णा का उनके ब्वायफ्रेंड एबन हैम्स ( Eban Hyms ) संग ब्रेकअप हो गया है। वह काफी लंबे से उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। कपल को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता था।

यह भी पढ़ें- प्रोड्यूसर पर Mandana Karimi ने लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, वैन में जबरदस्ती घूसने की कही बात

Krishna Shroff

दोनों को देख ऐसा लगता है कि मानों एक-दूसरे के लिए बने हों, लेकिन दोनों के अलग होने की खबरों ने सबको हैरान करके रख दिया है। एबन संग ब्रेकअप की खबर भी खुद कृष्णा ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी थी। जिसमें उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि उनका एबन संग ब्रेकअप हो गया है।

Krishna Shroff

कृष्णा श्रॉफ केवल ब्रेकअप की वजह से ही सुर्खियों में नहीं है। बल्कि कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका बोल्ड अवतार देख सबके होश उड़ गए हैं। यह तस्वीरें कृष्णा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपनी हॉट फिगर एंड मसल्स को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं। फोटो में वह बिकनी पहने हुए नज़र आ रही हैं। उनकी यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर देख हर कोई क्रेजी हो रहा है। उनके चाहने वाले भी उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। यहां तक टाइगर श्रॉफ भी अपनी बहन की तस्वीर देख उनकी तारीफ करते हुए नज़र आए। दिशा पाटनी ने भी कृष्णा के अंदाज की तारीफ की।

Krishna Shroff

जब से कृष्णा का ब्रेकअप हुआ है। वह तब से ही सोशल मीडिया पर एक के बाद एक बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती जा रही हैं। दोनों के ब्रेकअप होने की वजह पर ध्यान दें तो बताया जा रहा है कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से दोनों अलग हुए हैं। एबन ऑस्ट्रेलिया में अपने माता-पिता संग रहते हैं और कृष्णा मुंबई में पूरी तरह से सेटल हैं। ऐसे में दोनों को साथ वक्त बीताने के लिए काफी सोच विचार करना पड़ता था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: