दुल्हन लुक में Sana Khan ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, पति मुफ्ती अनस के साथ दिखाई दीं काफी खुश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दुल्हन लुक में Sana Khan ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, पति मुफ्ती अनस के साथ दिखाई दीं काफी खुश


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बिग बॉस ( Bigg Boss ) से मशहूर हुई एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan ) काफी लंबे से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले वह इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह से चर्चाओं में बनी हुई थीं। वहीं अब वह अपने निकाह ही वजह से चारों तरफ छाईं हुई हैं। जी हां, बीते दिन यानी कि शनिवार को सना ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस ( Mufti Anas ) संग निकाह कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो सामने आई थीं। जिसमें वह पति संग वेडिंग केक काटती हुई दिखाई दी थीं। वहीं अब सना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह दुल्हन बनी हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में भी Anushka Sharma कर रही हैं काम, सेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई आई नज़र

Sana Khan

20 नवंबर को मौलाना अनस मुफ्ती संग निकाह करने के बाद सना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने पति संग बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सना ने लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लाल लिबास के साथ उन्होंने हैवी गोल्डन ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया है। साथ ही उनके हाथों पर पति के नाम की मेहंदी भी लगी हुई है। सना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "अल्लाह की खातिर उन्होंने एक-दूसरे से प्यार किया और अल्लाह की खातिर ही एक-दूसरे से शादी की, अल्लाह उन्हें इस दुनिया में यूं ही साथ रखे और जन्नत में भी दोबारा मिलाए।"

Sana Khan

आपको बता दें सना खान बिग बॉस से काफी लोकप्रियता हासिल की थी। उनकी खूबसूरती के हर कोई दीवाने हो गए थे। यहां तक की शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) भी सना की खूबसूरती देख उन पर फिदा हो गए थे। यही नहीं शो के खत्म होने के बाद सलमान ने एक्ट्रेस को अपनी फिल्म 'जय हो' ( Jai Ho ) में काम भी दिया था। सना अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस ( melvin louis ) की वजह से भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: