Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिल्पा शेट्टी की बेटी Samisha Shetty की पहली झलक आई सामने, पिंक हेयरबैंड में दिख रहीं क्यूट


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) की बेटी की पहली झलक सार्वजनिक तौर पर शुक्रवार को देखने को मिली। फोटोग्राफर्स को देख एक्ट्रेस ने बेटी समीशा ( Samisha Shetty ) के लुक को छिपाने की कोशिश जरूर की, लेकिन फैंस के लिए उनकी पहली तस्वीर सामने आ ही गई। हाल ही समीशा ने भाई वियान के साथ भाई दूज का त्योहार मनाया था। इसका वीडियो शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

यह भी पढ़ें : निधि ने फरवरी में दिया बेटे को जन्म, बच्चे को पिलाने के बाद बचे दूध को किया डोनेट, अब तक कर चुकीं 42 लीटर दान

पिंक हेयरबैंड में लगी क्यूट
शिल्पा अपनी बेटी को ऑफिस लेकर गईं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने शर्ट और जिंस पहनी हुई थी। अपनी गोदी में उठाए वह कार से उतरीं। इसी दौरान फोटोग्राफर्स ने क्यूट पोज कैमरे में कैद किए। शिल्पा की बेटी ने गुलाबी रंग का टॉप और ग्रे शेड की पैंट पहन रखी थी। सिर पर फ्ललावर डिजाइन का हेयरबैंड लगा रखा था।

shilpa_shetty_beti.png

सरोगेसी से घर आई बेटी
बता दें कि शिल्पा की बेटी सरोगेसी से हुई है। इसी साल शिल्पा अपनी बेटी को घर लेकर आई। लॉकडाउन के कुछ दिनों पहले ही यह खुशी उनके परिवार को मिली। लॉकडाउन के दौरान थोड़ी परेशानी जरूर आई लेकिन बेटी के साथ रहने का पूरा समय मिला। शिल्पा ने बेटी का नाम समीशा रखा।

यह भी पढ़ें : कोकिला बेन के बाद गोपी बहू का पत्ता साफ, आखिरी बार इस दिन दिखेंगी 'साथ निभाना साथिया 2' में

45 की उम्र में मां बनने का अनुभव किया शेयर
हाल ही एक इंटरव्यू में शिल्पा ने 45 की उम्र में फिर से मां बनने का अनुभव शेयर किया था। उनका कहना है कि जब वह 50 की होंगी तो उनकी बेटी 5 साल की होगी। वह इस बात को अच्छे से जानती हैं। इस बारे में लोगों के कई तरह की बातें करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे। वह इन बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं।

shilpa_shetty_beti_pic.png

बॉलीवुड में वापसी
शिल्पा लम्बे समय तक बॉलीवुड फिल्मों में बिजी रहीं। शादी होन के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान घर पर लगाया। पहली बच्चे के पालन-पोषण में पूरा समय दिया। उनके बेटे वियान के बड़े होने के बाद वह टीवी शोज में जज की भूमिका निभाते दिखीं। अब वह एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अभिमन्यु दासानी के साथ उनकी मूवी 'निकम्मा' आने वाली है। वहीं, परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ 'हंगामा 2' की भी तैयारी जोरों पर है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: