Kapil Sharma दूसरी बार बनने वाले हैं पिता! बेबी बंप के साथ दिखाई दीं गिन्नी चतरथ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kapil Sharma दूसरी बार बनने वाले हैं पिता! बेबी बंप के साथ दिखाई दीं गिन्नी चतरथ


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: टीवी के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के घर एक बार फिर खुशियां आने वाली हैं। वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। ऐसी खबर है कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दोबारा प्रेग्नेंट हैं। जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी होने की उम्मीद है। प्रेग्नेंसी में गिन्नी की देखभाल करने के लिए कपिल की मां मुंबई पहुंच गई हैं। गर्भवस्था के आखिरी तिमाही के दौरान उनका परिवार गिन्नी के साथ ही रहेगा।

भारती सिंह की वीडियो में दिखा बेबी बंप

ई-टाइम्स की अपनी रिपोर्ट में सोर्स के आधार बताया कि कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं। गिन्नी के प्रेग्नेंसी के छह महीने पूरे हो चुके हैं। हाल ही में भारती सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं और इसी दौरान पीछे खड़ीं गिन्नी का बेबी बंप नजर आया। दरअसल, वीडियो के अंत में गिन्नी करवा चौथ की तैयारी करती नजर आईं। इसके साथ उनका बेबी बंप भी दिखाई दिया। इतना ही नहीं, कपिल शर्मा ने दिवाली के मौके पर जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें भी गिन्नी अपना बेबी बंप छिपाते हुए कुर्सी के पीछे खड़ी हुई थीं। हालांकि कपिल या उनके परिवार की तरफ से गिन्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

पिछले साल दिया बेटी को जन्म

अगर ये खबर सच होती है तो कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनेंगे। इससे पहले गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम अनायरा रखा गया। अनायरा 10 दिसंबर को एक साल की हो जाएंगी। वहीं, उसके दो दिन बाद ही यानि 12 दिसंबर को कपिल और गिन्न की शादी को दो साल हो जाएंगे। इसका मतलब है कि कपिल शर्मा के घर एक के बाद एक कई खुशियों को मनाया जाएगा। दिवाली से पहले कपिल पत्नी गिन्नी के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। उसके बाद उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर जाकर उनसे मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Ranveer Singh के ऐड पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने 18 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को कॉलेज टाइम से ही जानते हैं। गिन्नी ने कपिल के हर उतार-चढ़ाव में उनका साथ दिया है। दोनों को ही फैंस काफी पसंद करते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: