एक्ट्रेस Celina Jaitly को हुआ नन्हे बच्चे को खोने का दर्द, बेटे को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्ट्रेस Celina Jaitly को हुआ नन्हे बच्चे को खोने का दर्द, बेटे को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) यूं तो अपनी हॉट अदाओं से चर्चे पर बनी रहती है। शादी के बाद से वो भले ही बॉलीवुड से दूर हो चुकी हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे वायल होती रहती है। सोशल मीडिया पर सेलिना अपने फैंन्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से सम्बंधित हर छोटी-बड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार के पोस्ट ने हर किसी को हिला कर रख दिया। उन्होंने 'वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे' (World Prematurity Day) पर अपने दर्द को शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला, जिसे पढ़ कर हर कोई इमोशनल हो गया।

मालूम हो कि सेलिना जेटली ने साल 2017 में दूसरी बार भी दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया था, लेकिन प्रीमेच्योर बच्चे पैदा होने की वजह से एक बेटे की जन्म होते ही मौत हो गई और दूसरा बेटा दो महीनों तक Neonatal Intensive Care Unit में जिंदगी की जंग लड़ता रहा था।

सेलिना ने प्रीमेच्योर बेबी के जन्म को समय के दर्द को याद करते हुए पोस्ट में लिखा, "हमने बहुत ही दर्द भरे पल देखे हैं, जब हमारा एक बच्चा NICU में था और हम अपने दूसरे बच्चे का अंतिम संस्कार कर रहे थे, लेकिन केवल एक की उम्मीद पर जिंदा थे। दुबई के NICU के डॉक्टर और नर्सों ने कड़ी मेहनत करते हुए हमारे बेटे की ज़िंदगी बचने के लिए बहुत मेहनत की। पूरे हॉस्पिटल स्टाफ की बस यही कोशिश थी कि हमारा बेटा आर्थर हमारे साथ हमारी गोद में घर जाए"

साल 2011 में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सेलिना जेटली की पीटर हाग के शादी हुई थी। सेलिना ने शादी के एक साल बाद जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, उनके नाम विराज और विंस्टन है। और 5 साल बाद 10 सितंबर को ऐक्ट्रेस ने दोबारा जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, शमशेर और आर्थर। लेकिन इस बार प्रीमेच्योर बेबी होने के कारण सेलिना का एक बेटा शमशेर मां को रोता बिलखता छोड़ कर दुनिया को अलविदा कह दिया।

ऐक्ट्रेस सेलिना का फिल्मी सफर भी शानदार रहा है। साल 2003 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। सेलिना ने फिल्म "जानशीन" से डेव्यू किया। इसके बाद फिल्म "नो एंट्री", "अपना सपना मनी मनी", "मनी है तो हनी है", "गोलमाल रिटर्न्स" "पेइंग गेस्ट" और फिल्म "थैंक यू" में शानदार अभिनय किया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: