Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा ने अपने पिता की परछाई के साथ शेयर की शानदार तस्वीर, कैप्शन में लिखा स्पेशल मैसेज


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शानदार तस्वीर साझा की है। तस्वीर में, अभिनेत्री गुलाबी सलवार सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है। तस्वीर में अनुष्का शर्मा काफी सिंपल लुक में देखा जा सकता है। इस तरह का लुक को अनुष्का ने घर पर कैरी किया हुआ है। घर के सोफे पर बैठी अनुष्का शर्मा की इस मुस्कुराती हुई तस्वीर को उनके पिता अजय कुमार शर्मा ने क्लिक किया है।
 

इसे भी पढ़ें: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा

 
तस्वीर में, अजय शर्मा की परछाई देख सकते हैं क्योंकि वह अपनी बेटी की सही तस्वीर पर क्लिक करने के लिए कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अनुष्का को कहा कि वह उनकी परछाई को क्रोप करके तस्वीर अपलोड करें लेकिन अनुष्का मे अपने पिता की परछाई के साथ तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर को कैप्शन देते हुए, अनुष्का ने लिखा, "जब आपके पिताजी आपकी सही चाय के समय की स्पष्ट तस्वीर को कैप्चर करते हैं और आपको उसे फ्रेम से बाहर करने के लिए कहते हैं, लेकिन आप नहीं करेंगे क्योंकि मैं बेटी हूं।
 
 
अनुष्का और विराट कोहली जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। 27 अगस्त को, अनुष्का ने अपने प्रशंसकों के साथ समाचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था।  


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: