कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघर में होगी रिलीज, सामने आयी तारीख - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघर में होगी रिलीज, सामने आयी तारीख


<-- ADVERTISEMENT -->



कियारा आडवाणी-स्टारर फिल्म इंदु की जवानी एक नाटकीय रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। 11 दिसंबर, 2020 को फिल्म बड़ी स्क्रीन पर हिट होगी। कोरोनोवायरस महामारी के कारण महीनों तक बंद रहने के बाद सिनेमाघर अब खुल चुके हैं। पिछले हफ्ते दिलजीत दोसांझ और मनोज वाजपेयी की सूरज पे मंगल भारी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और परिजन नहीं पाए गए संक्रमित, Corona रिपोर्ट आई निगेटिव

कियारा आडवाणी के साथ इंदु की जवानी में आदित्य सील भी हैं और फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित है। तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की नाटकीय रिलीज़ की खबर साझा की। उन्होंने लिखा, "#BreakingNews ... ALL SET FOR THEATRICAL RELEASE in DEC 2020 ... #IndooKiJawani - #KiaraAdvani और #AdityaSeal अभिनीत - 11 दिसंबर 2020 को * सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित  TSeries, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक सेब द्वारा निर्मित।”
सितंबर में, फिल्म का पहला गाना, जिसमें किआरा आडवाणी और आदित्य सील शामिल थे, को रिलीज किया गया था। हसीना पागल दीवानी शीर्षक से, यह गाना 1998 की क्लासिक नंबर, सावन में लग गई आगी का रीबूट है। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ के प्रदर्शन पर लगी रोक हटाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

 
इंदु की जवानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जो डेटिंग ऐप्स के जरिए प्यार की तलाश में है। कियारा आडवाणी गाजियाबाद की इंदु गुप्ता की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को पहले इसी साल जून में रिलीज़ किया जाना था। इंदु की जवानी भूषण कुमार और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: