कुछ ऐसे शुरू हुआ था नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के मिलने का सिलसिला, दिलचस्प है लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कुछ ऐसे शुरू हुआ था नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के मिलने का सिलसिला, दिलचस्प है लव स्टोरी

कुछ ऐसे शुरू हुआ था नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के मिलने का सिलसिला

<-- ADVERTISEMENT -->



सच कहा है किसी ने, कई लोगों को एक नजर में देखते ही उनसे प्यार हो जाता है। कुछ ऐसा ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के साथ हुआ है। दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

कुछ ऐसे शुरू हुआ था नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के मिलने का सिलसिला

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

कुछ ऐसे शुरू हुआ था नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के मिलने का सिलसिला

जितना रोहनप्रीत सिंह के लिए यह पहली नजर वाला प्यार हुआ, उतना ही नेहा के लिए भी रहा। नेहा ने रोहनप्रीत सिंह संग एक कनेक्शन महसूस किया। रोहनप्रीत सिंह को देखकर नेहा का पहला इम्प्रेशन था कि वह सेट पर सभी से बहुत अच्छे से बात कर रहे थे। वह काफी क्यूट थे। 


नेहा कहती हैं कि रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: