धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल के साथ भी अमिताभ बच्चन एक यंग अभिनेता के रूप मे कर चुके हैं काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल के साथ भी अमिताभ बच्चन एक यंग अभिनेता के रूप मे कर चुके हैं काम

धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल के साथ भी अमिताभ बच्चन एक यंग अभिनेता के रूप मे कर चुके हैं काम

<-- ADVERTISEMENT -->



Apart-from-Dharmendra-Amitabh-Bachchan-has-also-worked-as-a-young-actor-with-Sunny-Deol
अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मी कैरियर मे बॉलीवुड जगत के सभी कलाकारों के साथ काम किया है और आज भी कर रहे हैं लेकिन अब समय बदल चुका है अब वह एक पिता के भुमिकाओं में ज्यादा ही देखे जाते हैं। लेकिन इस लेख में आपको कुछ जानकारी देने वाले हैं उसे जानकर आपको हैरानी होगी आपने अमिताभ बच्चन के साथ धर्मेंद्र को फिल्म शोले में देखा ही होगा और इस जोड़ी ने फिल्म जगत में कमाल ही कर दिया था और इन्होंने साथ में राम बलराम, चुपके चुपके फिल्म भी की थी।

लेकिन इसके बाद अमिताभ ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म इन्सानियत में काम किया था जिसमें चंकी पांडे भी थे यह फिल्म नब्बे के दशक में प्रर्दशित हुई थी इस फिल्म को भी दर्शको ने बहुत ज्यादा पसंद किया और यह सुपरहिट रही इसके अलावा अमिताभ बच्चन सनीं देओल की फिल्म घातक में मेहमान कलाकार के तौर पे कुछ मिनट के लिए नजर आये थे.

और शायद फिल्म देखने वाले दर्शकों ने शायद ही इस ओर ध्यान दिया होगा की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आये हैं। जहां एक ओर उनके पिता धर्मेंद्र के साथ काम करके अमिताभ बच्चन ने उनके साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं वहीं दूसरी ओर सनी देओल के साथ इंसानियत फिल्म में काम करके अमिताभ बच्चन ने दर्शकों को हैरान करके रख दिया। वैसे आज भी अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की शोले वाली जय वीरू को भला दर्शक कैसे भूल सकते हैं यह फिल्म में उनके किरदार को दर्शक कभी भी भूल नहीं सकते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: