टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के बॉयफ्रेंड एबन संग ब्रेकअप की वजह आई सामने! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के बॉयफ्रेंड एबन संग ब्रेकअप की वजह आई सामने!


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कृष्णा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में फैंस उनसे जुड़ी जानकारी जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। हाल ही में कृष्णा ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनका एबनहैम्स के साथ ब्रेकअप हो चुका है। इसके साथ ही कृष्णा ने लोगों से अपील की थी कि वह एबन का नाम उनके साथ न जोड़ें।

एबन ने शेयर किया पोस्ट

वहीं, अब एबन हैम्स ने इन्स्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर किया है। जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कृष्णा के साथ उनका ब्रेकअप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के कारण हुआ है। दरअसल, एबन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप की जानकारी दी है कि क्यों उनका रिलेशनशिप खत्म हुआ। एबन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'दूरियों के चलते असली दोस्ती पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता क्योंकि प्यार हमेशा बना रहता है।' उन्होंने कहा कि प्यार के आगे दूरी कोई चीज नहीं है।

Gauhar Khan बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ इस जगह करेंगी निकाह

krishna_shroff_2.jpg

इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने फैंस से अपील की थी कि वह उनके पोस्ट एबन को टैग ना करें। उन्होंने लिखा था, 'आप सभी फैन क्लब बहुत अच्छे हैं लेकिन कृपया करके मुझे एबन के साथ टैग ना करें। हम साथ नहीं हैं। यह बात सार्वजनिक है। इसलिए आप लोगों को बता रही हूं।' इसके साथ ही कृष्णा ने एबन के साथ अपनी सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। बता दें कि दोनों ने साल 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

शरीर की चर्बी कम करने के लिए Taapsee Pannu लेती हैं यह पावरहाउस ड्रिंक, बताई रेसिपी

वहीं, बात करें कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ की तो वह हाल ही में दिशा पाटनी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय करके वापस लौटे हैं। दोनों ने मालदीव से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जोकि काफी वायरल भी हुई थीं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: