टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का निधन

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का निधन

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का निधन
मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का आज निधन हो गया है.। वह 55 साल के थे। 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शो करने वाले एक्टर आशीष राय काफी लंबे समय से बीमार थे।
उन्होंने टीवी के अलावा हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग भी की है। वह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे। उन्होंने 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन' और 'जोकर' जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है।
एक्टर आशीष राय भी आर्थिक तंगी की वजह से ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे। आशीष राय के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।
उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अकेला हूं तो इस वजह से दिक्कतें तो हैं. मैंने शादी नहीं की है. जिंदगी आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा।
आर्थिक तंगी से जूझ से आशीष ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि सुबह की कॉफी बिना शक्कर की. ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. काम नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे सब खत्म हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: