छापेमारी में एनसीबी ने भारती सिंह के घर से बरामद किया गांजा, बढ़ सकती है पति-पत्नी की मुश्किलें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छापेमारी में एनसीबी ने भारती सिंह के घर से बरामद किया गांजा, बढ़ सकती है पति-पत्नी की मुश्किलें


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही मुंबई में एनसीबी की टीम काफी एक्टिव है। सितंबर से लेकर अब तक एनसीबी की रडार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत, अर्जुन रामपाल सहित कई बड़े सितारे आ चुके हैं। अब ड्रग्स कनेक्शन में कॉमेडियन भारती सिंह का कनेक्शन भी सामने आया हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (21 नवंबर) को कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद की जा रही ड्रग जांच के सिलसिले में छापा मारा। इस बात की जानकारी ANI के ट्वीट में  दी गयी। एनआई ने ट्वीट किया कि "नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा माना गया। 
 

इसे भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघर में होगी रिलीज, सामने आयी तारीख

 
 ताजा जानकारी के अनुसार भारती सिंह के घर पर गांजा बरामद हुआ है। एनसीबी की टीम को छापेमारी के दौरान तलाशी में घर से गांजे की खेप मिली हैं। गांजे की बरामदगी के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष से एनसीबी पूछताछ करेगी। फिलहाल अपना बयान दर्ज करवाने के लिए भारती सिंह एनसीबी के ऑफिस में है और एनसीबी के सवालों का जवाब दे रही हैं। भारती के बाद हर्ष के साथ भी एनसीबी पूछताछ करेगी।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ के प्रदर्शन पर लगी रोक हटाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार  

आपको बता दें कि भारती सिंह के घर के साथ साथ एनसीबी ने भारती के ऑफिस पर भी छापेमारी की है। भारती ने इस मामले पर फिलहाल इतना कहा है कि मैं ड्रग्स केस में एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए आयी हूं। 
 
यह पहली बार नहीं है जब एजेंसी द्वारा छापेमारी की गई है। वास्तव में, शहर में इससे पहले टीवी युगल सनम जौहर और अबीगैल पांडे, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के फ्लैटों में कई छापे मारे गए हैं।
 
भारती सिंह इस समय द कपिल शर्मा शो में दिखाई दे रही हैं। कॉमेडियन शो में लल्ली की भूमिका निभाती है। वर्तमान में, वह भारत के सर्वश्रेष्ठ डांस शो में भी अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक मेजबान के रूप में भी देखी जाती हैं। भारती टेलीविजन पर कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं जिनमें झलक दिखला जा और नच बलिए शामिल हैं। कॉमेडियन ने 3 दिसंबर, 2017 को हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: