छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद विजय राज को फिल्म से किया बाहर, बोले-खुद को रोज-रोज मरते देखना दुखदाई है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद विजय राज को फिल्म से किया बाहर, बोले-खुद को रोज-रोज मरते देखना दुखदाई है


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विजय राज इन दिनों मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनपर छोड़छाड़ के आरोप लगे हैं। मध्य प्रदेश के बालाघाट में फिल्म शेरनी की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर ने विजय राज पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया। जिसके बाद उन्हें गोंडिया पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और अगले दिन सर्शत जमानत के साथ उन्हें छोड़ा गया। लेकिन अब खबर है कि विजय राज को फिल्म से निकाल दिया गया है।

बयां किया दर्द

फिल्म से निकाले जाने पर विजय राज को काफी झटका लगा है। उन्होंने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा, अपनी आंखों के सामने अपने पिता, बेटी, परिवार, इज्जत, मुकाम और खुद को रोज-रोज हर पल चुपचाप असहाय मरते हुए देखते रहना दुखदाई है।

वकील ने लिया विजय का पक्ष

विजय राज की वकील सवीना बेदी ने उनका बचाव किया। सवीना ने कहा, यह निराशाजनक है कि जांच शुरू होने से पहले ही आरोपियों पर ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति के तहत कार्रवाई कर दी जाती है। ऐसा करने पर कई बार पुरुषों पर हमेशा के लिए चरित्रहीन का दाग लग जाता है। सवीना ने आगे कहा कि हमारे देश में नारा है कि चाहे 99 दोषी छूट जाएं लेकिन एक निर्दोष को सजा नहीं मिलनी चाहिए। कोई भी दोषी तब तक गुनहगार नहीं है, जब तक उसका अपराध साबित नहीं होता। मैं उम्मीद करती हूं कि इस सिद्धांत को इस मामले में सही तरीके से लागू किया जाएगा। यह मैटर कोर्ट में है, इसलिए मैं शिकायतकर्ता की शिकायतों पर टिप्‍पणी नहीं कर सकती। लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे क्लाइंट माननीय अदालत में अपना पक्ष और सबूत रख सकेंगे। उन्हें न्याय मिलेगा।

शूटिंग के दौरान लगा छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान 29 अक्‍टूबर को बालाघाट के रेंजर्स यूनिवर्सिटी में सेट पर सरेआम विजय राज पर एक असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर ने गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया। विजय ने सभी के सामने पीड़िता से माफी मांग ली थी। लेकिन उसके दो-तीन बाद पीड़िता ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। खबरें हैं कि विजय राज ने सेट पर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर के कंधे पर हाथ रखा था। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर विजय ने कहा कि उनकी इंटेंशन गलत नहीं थी। लेकिन अगर पीड़िता को गलत लगा है तो वो इसके लिए माफी मांगते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: