Ayushmann Khurrana ने अपारशक्ति के जन्मदिन पर शेयर किया अनसुना किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ayushmann Khurrana ने अपारशक्ति के जन्मदिन पर शेयर किया अनसुना किस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कुछ सालों में दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आयुष्मान आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में आते हैं। इंडस्ट्री में आयुष्मान के भाई अपारशक्ति भी अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। लेकिन अभी तक वह लीड एक्टर के तौर पर खुद को स्थापित नहीं कर पाए हैं। आज अपारशक्ति का जन्मदिन है। ऐसे में आयुष्मान खुराना ने अपने छोटे भाई के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है।

Kiara Advani ने वरुण धवन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कहा- पति खुश तो जिंदगी खुश

आयुष्मान खुराना ने अपारशक्ति को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके पैदा होने के समय का एक किस्सा शेयर किया है। आयुष्मान ने अपार के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब तुम्हारा जन्म हुआ था, उस वक्त मैं केवल तीन साल का था। लेकिन मुझे धुंधला ही सही वो दिन याद है। मेरे लंबे बाल थे और पापा मुझे टाइट पोनी बांधी थी। जिसके कारण मैं रोना चाहता था। मैंने उनके सामने बहादुरी वाला चेहरा बनाया और सोचा कि जब मम्मी आएंगी तो रोऊंगा। मम्मी हॉस्पिटल (पीजीआई चंडीगढ़) में थीं। लेकिन जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा तो मैं अपना दर्द भूल गया। तुम बहुत सुंदर थे। और तुम एक अच्छे सुंदर इंसान के तौर पर बड़े हुए हो। मैंने यह कहानी कभी तुम्हारे साथ शेयर नहीं की। हैप्पी बर्थडे अर्पी।' आयुष्मान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बेटी इरा खान के साथ Aamir Khan देखने पहुंचे फातिमा सना शेख की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी', जानिए क्यों हुए ट्रोल?

ayushmann_khurrana.jpg

वहीं, आयुष्मान के इस पोस्ट पर कुछ ही देर में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि तमाम बॉलीवुड सितारों ने अपारशक्ति को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई दी। अपारशक्ति ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'स्त्री', 'कनपुरिये', 'राजमा चावल', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' फिल्में शामिल हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: