Akshay Kumar ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Akshay Kumar ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है पूरा मामला


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जहां उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी मौत को पैसा कमाने का जरिया बना लिया था। कुछ लोगों ने यूट्यूब पर सुशांत को लेकर कई फर्जी खबरें चलाईं और कई एक्टर्स का नाम यूज किया। लेकिन ऐसा करना एक यूट्यूबर को भारी पड़ गया। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर को 500 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है।

Ranveer Singh के ऐड पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

अक्षय कुमार पर लगाए थे गंभीर आरोप

यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद अक्षय ने ये कदम उठाया है। मिड डे की खबर के अनुसार, यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है। जिसकी उम्र 25 साल है। राशिद बिहार का रहने वाला है। उसका ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल है। इस चैनल पर उसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ अपमानजनक वीडियो पोस्ट किए हुए थे। राशिद ने अक्षय कुमार के खिलाफ जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें उसने ये दावा किया था कि अक्षय कुमार, सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे। साथ ही अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी और रिया को कनाडा भेजने में मदद की थी। मामला सामने आने के बाद अक्षय कुमार ने राशिद के खिलाफ 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है।

Richa Chadha को मिला भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने कहा- आगे और मेहनत करूंगी

वीडियो से कमाए 15 लाख रुपए

वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद के खिलाफ केस किया। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ मानहानि, पब्लिक मिसचीफ और जानबूझकर किसी का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि अब राशिद को जमानत दे दी गई है इस शर्त पर कि वह आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा। खबरों के मुताबिक, राशिद ने अपने वीडियो से 15 लाख रुपए कमाए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: