क्रिकेट पर आधारित '83' फिल्म नहीं बनाना चाहते थे Kapil Dev, अब फिर कहा नहीं चाहता, वजह है दिलचस्प - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्रिकेट पर आधारित '83' फिल्म नहीं बनाना चाहते थे Kapil Dev, अब फिर कहा नहीं चाहता, वजह है दिलचस्प


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान कपिल देव ( Kapil Dev ) वर्ष 1983 में जीते विश्व कप पर फिल्म '83' ( 83 Film ) नहीं बनाना चाहते थे। पहली बार भी उनकी ना थी और अब भी वह यही बात कहते हैं। जब उन्हें पता चला कि इस मूवी में उनका किरदार रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और उनकी पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) करेंगी, तो वे डर गए थे। यह खुलासे कपिल ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' ( No filter Neha Show ) में किए हैं।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

रणवीर के किरदार निभाने को लेकर डर गए थे कपिल
इस शो में जब कपिल से पूछा गया कि उनकी पत्नी रोमी का फिल्म बनने को लेकर क्या रिएक्शन था, तो उन्होंने बताया कि मैं थोड़ा डरा हुआ था। मुझे लगा कि वह एक एक्टर है। आप किसी खेल और एथलेटिक्स की नकल कर रहे हैं। क्या उनके पास इतना ही है? लेकिन, जब मैंने उनके साथ समय बिताया, तो मैं हैरान था कि उन्होंने इस पर कितना समय लगाया है। पिछले साल जून और जुलाई में, उन्होंने करीब आठ घंटे क्रिकेट के मैदान पर बिताए थे और मुझे डर लगता था। मैं कहना चाहूंगा कि वह 20 साल का नहीं है और उन्हें चोटिल नहीं होना चाहिए। मुझे उनकी चिंता थी। मुझे लगता है कि जहां कलाकार और अभिनेता एकसाथ सामने आते हैं, तो उन्हें पता होता है कि उन्हें क्या करना है और कैसे करना है।

रणवीर ने पूछ कई निजी सवाल
कपिल ने साथ ही यह भी बताया कि इस फिल्म में अपनी भूमिका निभाने के लिए रणवीर ने कैसे उनके साथ अपनी तैयारी की। उन्होंने कहा, वह सात या आठ दिनों के लिए मेरे साथ थे। इस दौरान उन्होंने मेरे सामने (रिकॉर्ड करने के लिए) कैमरा रखा और मुझसे पूछा कि मैं कैसे बात करता हूं, क्या करता हूं और कैसे खाता हूं। मुझे लगता है कि वे शानदार हैं।

यह भी पढ़ें : 58 साल में 2,000 करोड़ रुपए की हो गई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड स्टार्स भी आने लगे नजर

'हम छोटे हैं, सबने हमें देखा है, थोड़ा इंतजार करना चाहिए'
कपिल ने कहा कि फिल्म न बनाने के पीछे मेरा पहला रिएक्शन था कि क्या हम इंतजार कर सकते हैं? हम बहुत छोटे हैं और हर किसी ने हमें देखा है, चलो इसे नहीं बनाते हैं। अपने जीवन के दौरान, वे आप पर एक फिल्म बनाते हैं और आपको पता नहीं होता है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया करें। मुझे लगा कि हम अभी भी काफी युवा हैं और कहते हैं यार, यह क्या हो रहा है। लेकिन जब पूरी टीम ने फैसला किया, तो मैं भी उसी का हिस्सा था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: