सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, 14 दिनों के लिए अपने पूरे परिवार के साथ हुए आइसोलेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, 14 दिनों के लिए अपने पूरे परिवार के साथ हुए आइसोलेट


<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान के ड्राइवर अशोक और घर के कर्मचारियों के दो सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।जिसके बाद सलमान खान ने अगले 14 दिनों के लिए अपने पूरे परिवार के साथ खुद को अलग कर लिया है। सलमान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान की शादी की सालगिरह का जश्न भी अब रोक दिया है।संक्रमित स्टाफ सदस्यों को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: महानदी में गिरी उड़िया फिल्म के अभिनेता की पत्नी, सुरक्षित निकाली गई

हालांकि, परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।सलमान रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शूटिंग कर रहे हैं और यह देखना बाकी है कि क्या वह आने वाले हफ्तों के एपिसोड के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग कुछ समय पहले दिशा पाटनी और अन्य के साथ शुरू की थी।

इसे भी पढ़ें: समुद्र की तरह होता है हर किरदार, जितना गहरे आप जाएंगे उतना बेहतर कर पाएंगे: नवाजुद्दीन

बॉलीवुड सुपरस्टार ने पनवेल में अपने फार्महाउस पर लॉकडाउन के महीनों का समय वहीं बिताया था। वह दोस्तों के साथ कुछ दिन बिताने के लिए वहाँ गए थे। महामारी के बावजूद, अभिनेता ने फार्महाउस से दो गाने शूट करने और रिलीज़ करने में कामयाबी हासिल की थी। उन्होंने फार्महाउस से कई वीडियो भी शेयर किए थे, जैसे कि घुड़सवारी और खेती। बता दें कि सलमान के साथ  जैकलीन फर्नांडीज और वलूचा डिसूजा, बहन अर्पिता खान और उनके पति, भाई सोहेल खान के बेटे निरवान सब थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: