Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, वापिस नहीं खरीदा पटौदी हाउस


<-- ADVERTISEMENT -->




अभी हाल ही में सैफ अली खान ने अपने पुश्तैनी घर पटौदी हाउस के बारे मे कहा कि हालांकि उन्हें पटौदी पैलेस वापस नहीं खरीदना पड़ा, लेकिन उन्होंने लीज भुगतान के रूप में अन्य खर्च किए।

सैफ अली खान ने अपने पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस पर हुए खर्च के बारे में बताया। पटौदी पैलेस 10 एकड़ में फैला हुआ है और उसमें लगभग 150 कमरे हैं। इसे नीमराना समूह के होटलों को पट्टे पर दिया गया था, जो इसे 2014 तक एक लक्जरी संपत्ति के रूप में संचालित करता था।
 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए मांगे 12 करोड़, हो रही आलोचना


बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, सैफ से 2014 में पटौदी पैलेस वापस खरीदने के बारे में पूछा गया था। तो  इस पर सैफ ने कहा की“यह वास्तव में फिर से खरीदना नहीं था, यह एक पट्टे को मंजूरी दे रहा था। पैसा भी आसान नहीं आया है, ”।
 

इसे भी पढ़ें: अक्षय की मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, ब्रिटेन से मुंबई लौटे एक्टर

 
उन्होंने कहा की आप बस इतना कर सकते हैं कि दयालु बनें, अपने आस-पास के लोगों के प्रति सम्मान रखें, अपने करों का भुगतान करें और कोशिश करें और हमारे साथ काम करने वाले लोगों के प्रति सभ्य रहें और उनका समर्थन करें। हम उनके लिए बीमा एजेंसी की तरह हैं… लोगों के बच्चों को शिक्षित करना आदि, आप अपना काम करते हैं।

सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ और अर्जुन हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस में दिखाई देंगे, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी हैं। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
 
इसके अलावा सैफ के पास बंटी और बबली 2 और आदिपुरुष भी पाइपलाइन में हैं। वह और ऋतिक रोशन तमिल हिट विक्रम वेधा के रीमेक में भी आमने-सामने होंगे ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: