Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ये स्टार्स हैं एक-दूसरे के रिश्तेदार, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। फैंस अपने फेवरेट स्टार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं लेकिन उनके बारे में कम ही लोग जानते हैं-

रणवीर सिंह-सोनम कपूर
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सोनम कपूर आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। सोनम की नानी और रणवीर के दादा रिश्ते में भाई बहन हैं। ऐसे में रणवीर और सोनम भी भाई-बहन हुए।

bollywood_celebs_who_are_relatives5.jpg

लता मंगेश्कर-श्रद्धा कपूर
इस लिस्ट में स्वर कोकिला लता मंगेश्कर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल है। श्रद्धा रिश्ते में लता मंगेशकर और आशा भोसले की नातिन लगती हैं। एक्ट्रेस का दोनों से काफी अच्छा बॉन्ड भी देखने को मिलता है।

Bollywood Celebs who are relatives-m.jpg

दिलीप कुमार-अयूब खान
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और एक्टर अयूब खान भी आपस में रिश्तेदार हैं। दिलीप कुमार के भाई नासिर खान, अयूब खान के पिता हैं। ऐसे में दिलीप कुमार उनके चाचा जी हुए। कुछ वक्त पहले ही दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कहा है।

bollywood_celebs_who_are_relatives2.jpg

करीना कपूर-श्वेता बच्चन
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भी रिश्तेदार हैं। श्वेता नंदा की जो सास हैं, वो रिश्ते में करीना की बुआ लगती हैं। ऐसे में करीना और श्वेता भी आपस में रिश्तेदार लगते हैं।

bollywood_celebs_who_are_relatives4.jpg

अदिति राव हैदरी-किरण राव
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव दोनों तेलंगाना के वानापर्थी परिवार की राजकुमारी हैं। वानापर्थी के राजा जेपी राव अदिति के नाना लगते हैं। वहीं, किरण राव के वह दादा थे।

bollywood_celebs_who_are_relatives1.jpg

शबाना आजमी-तब्बू
बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और एक्ट्रेस तब्बू भी एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। शबाना आजमी के भाई जमाल हाशमी तब्बू के पिता हैं। ऐसे में तब्बू रिश्ते में शबाना आजमी के भतीजी लगती हैं।

tabu-with-shabana-azmi_5850431-m.jpg

इमरान हाशमी-आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट, इमरान हाशमी के रिश्ते में मामा लगते हैं।

bollywood_celebs_who_are_relatives3.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: