Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी ने बिकिनी में शेयर की फोटो, मालदीव बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं ऐक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हर दिन फैन्स भी उनके पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं। सनी जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो साझा कर रही हैं। वो तस्वीर वायरल हो जा रही है। एक ताजा तस्वीर को कुछ ही घंटों में सात लाख से अधिक लाइक्स मिल चुकी हैं। सनी ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सिज़लिंग एंड हॉट दिख रही हैं। 


मालदीव से आई इस फोटो में सनी ने एक बार फिर अपना कर्वी फिगर दिखाकर अपने फैन्स का दिल जीत लिया है। सनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं। वो यहां जमकर एन्जॉय करती दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर आ रहे उनके वीडियोज और तस्वीरें इस बात की गवाही दे रहे हैं। 


इससे पहले उन्होंने पार्टी करते हुए शैम्पेन की बोतल हाथ में लेकर एक वीडियो साझा किया था जिसे लाखों बार देखा गया है। वहीं मालदीव से आई सनी की तस्वीरों पर फैन्स कमेंट भी जमकर कर रहे हैं। कोई उन्हें जलपरी बता रहा है तो कोई सुपर हॉट गर्ल लिख रहा है। काफी सारे फैन्स ने हार्ट इमोजी बना कर अपना प्यार दिखाया है।


कुछ दिनों पहले सनी लियोनी को बिग बॉस के सेट पर भी देखा गया था, जहां वे बिग बॉस के घरवालों के साथ खूब मस्ती करती नजर आई थीं। बॉलीवुड की ये हसीना अपने डांस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: