Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पांच महीने बाद अपनी टीम से जुड़े श्रेयस अय्यर, ऐसे बयां किया अपना दर्द


<-- ADVERTISEMENT -->






कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2021 सत्र के पहले चरण से बाहर रहने वाले श्रेयस अय्यर पांच महीने बाद आईपीएल 2021 सत्र के लिए अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए हैं। अय्यर ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं दुनिया में सबसे शीर्ष पर होना महसूस कर रहा हूं। यही वह चीज थी जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार था। वैसे भी टीम के बीच होने से कभी भी बुरा नहीं लगता। मैं टीम के अभ्यास सत्र की शुरुआत से छह दिन पहले आया था और मेरे पास संयुक्त अरब अमीरात की टीम के खिलाफ दो अच्छे मैच थे, इसलिए मैं उसी लय को बरकरार रखना चाहता हूं।


उल्लेखनीय है कि पांच महीने की चोट के बाद वापसी कर रहे अय्यर अभ्यास के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स टीम के 21 अगस्त को दुबई पहुंचने से पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे के साथ एक हफ्ते तक प्रशिक्षण लिया था। 


अय्यर ने कहा कि बाहर बैठकर अपने साथियों को खेलते हुए देखना बहुत मुश्किल था। मैं टीवी के सामने बैठा था, हर मैच देख रहा था और महसूस कर रहा था कि मैं मैदान पर हूं और अपने स्थान पर परिद्दश्य को दोहराने की कोशिश कर रहा था, लेकिन यह अब अतीत की बात है। मुझे इसके बारे में भूलना होगा और उसी लय को बरकरार रखना होगा, जो टीम ने पहले चरण के दौरान बनाए रखी थी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: