Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़कों की कल्पनाओं में होती है ऐसी गर्लफ्रेंड, तलाशते हैं ये खूबियां


<-- ADVERTISEMENT -->





 यूं तो कोई भी परफेक्ट नहीं होता लेकिन अपने पार्टनर में हम तमाम खूबियां तलाशते हैं। वैसे तो कहा जाता है कि इस मामले में लड़कियां ज्यादा डिमांडिंग होती हैं लेकिन सच यह है कि लड़के भी गर्लफ्रेंड चुनते समय बहुत सारी बातों पर ध्यान देते हैं।

लड़कों के मन में आदर्श गर्लफ्रेंड की जो छवि होती है, वह कुछ बातों के आधार पर बनी होती है। वह चाहते हैं कि उनकी पार्टनर देखने में खूबसूरत तो हो ही, व्यवहार में भी बहुत सुलझी हुई और परिपक्व हो।

इन बातों के अलावा वे अपनी गर्लफ्रेंड में और भी गुण तलाशते हैं। जानिए क्या हैं वो 6 बातें, जो हर लड़का अपनी आदर्श गर्लफ्रेंड में देखना चाहता है....


1: आदर्श गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड को बिना परेशान किए खुद शॉपिंग पर जाती हैं। आमतौर पर लड़कों को शॉपिंग का शौक कम ही होता है। ऐसे में जब लड़कियां शॉपिंग पर साथ चलने को कहती हैं तो लड़कों को बहुत परेशानी होती है। खासतौर पर तब, जब लड़कियां आदतानुसार एक चीज को खरीदने के लिए 50 दुकान खंगाल देती है या फिर क्या लूं, इसमें मोटी लग रही हूं क्या जैसे सवालों से उनको इरिटेट करती हैं।

2: लड़कों को हमेशा ऐसी गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश होती है जो उनके और उनके परिवार के मुताबिक खुद को ढाल ले। वे चाहते हैं कि लड़कियां अपने परिवार जितना ही प्यार व सम्मान उनके परिवार को भी दें।


3: लड़के हमेशा यह ख्वाहिश रखते हैं कि उन्हें ऐसी गर्लफ्रेंड मिले जो दोस्तों के साथ उनके नाइटआउट्स पर ऐतराज न करे। ज्यादातर लड़कियों को लड़कों के इस तरह के प्लान्स से चिढ़ होती है। हालांकि इसकी वजह यह है कि उनको लगता है कि लड़के उनसे ज्यादा महत्व अपने दोस्तों को दे रहे हैं।

4: ये बात हमेशा कही जाती है कि दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है और लड़के भी इस थ्योरी को मानते हैं। वे चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड को दूसरों से बेहतर खाना बनाना आता हो और वह प्यार व खुशी से उनके लिए खाना बनाए।


5: लड़के भले ही यह न कहें, लेकिन यह सच है कि बाहर खाना खाने के दौरान लड़कियों का बिल शेयर करना या फिर कई बार पूरी पेमेंट कर देना उनको खुशी देता है। दूसरे शब्दों मे कहें तो लड़के हमेशा यही चाहते हैं कि उन्हें ऐसी गर्लफ्रेंड मिले जो उनकी जेब ज्यादा ढीली न करे।

6: एक सबसे बड़ी कल्पना जो आदर्श गर्लफ्रेंड के बारे में हर लड़का करता है, वह यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें दूसरी लड़की से फ्लर्ट करते समय न टोके। इस पर लड़कों का हमेशा यही तर्क होता है कि किसी और लड़की से थोड़ी बात करने में क्या दिक्कत है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: