Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विद्युत जामवाल और नंदिता मेहातानी की सगाई की खबरों पर नेहा धूपिया ने लगाई मोहर, सोशल मीडिया पर दी दोनों को बधाई


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में अपने एक्शन और एक्टिंग दोनों से ही अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्टर विद्युत जामवाल के लुक्स और पर्सनालिटी का हर कोई दीवाना है। वहीं विद्युत ने अपने आप को फिल्मी दुनिया में एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर लिया है, यहीं कारण है जो विद्युत की ज्यादातर फिल्में एक्शन मूवीस ही होती हैं। वहीं विद्युत देश भर में चर्चा का विषय बने हुए है, इसके पीछे इनकी कोई आने वाली फिल्म नहीं है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। दरअसल, ऐसी खबरे सामने आ रही है कि विद्युत ने अपने गर्लफ्रैंड पेश से डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई कर ली हैं।

गौरतलब है कि दोनों की हालही में ताजमहल घूमते हुए फोटो वायरल हुई थी,जिसमें विद्युत अलग ही लुक में नजर आ रहे थे। इसके साथ ही बीते दिन से विद्युत और उनकी गर्लफ्रेंड काफी ट्रेंड भी कर रहे है, जिसके पीछे की वजह सगाई को बताया जा रहा है। वहीं बीटाउन डिवा नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर विद्युत और नंदिता को बधाई दी हैं।नेहा धुपिया ने अपनी स्टोरी में लिखा कि अब तक की सबसे अच्छी खबर, विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी को बधाई। इसके साथ ही दोनों की फोटो पर नेहा ने हार्ट वाला इमोजी भी यूज किया है।

neha-dhupia.jpeg

बता दें कि विद्युत और नंदिता की जो फोटो जमकर वायरल हो रही हैं उसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे है। इसके साथ ही नंदिता की अंगूठी ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खीचा हैं। इन फोटोज के वायल होने के साथ ही दोनों की सगाई के कयास भी लगाए जा रहे हैं। विद्युत और नंदिता बीते पांच महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे है। वहीं दोनों की सगाई की उड़ती उड़ती खबरों पर नेहा धूपिया की स्टोरी इस पर कंफर्मेशन का टैग लगा दिया है। अब ऐसा माना जा रहा है कि सगाई के बाद दोनों जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे।

बता दें कि नंदिता मेहातानी करिशमा कपूर के पति संजय कपूर की पहली पत्नी थी। वही कुछ समय बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया था, जिसके बाद संजय ने करिश्मा कपूर से शादी की थी। हालांकि संजय और करिश्मा का रिश्ता भी ज्यादा समय नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया। वहीं विद्युत ने दो साल तक मोना सिंह को डेट किया, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और मोना ने बिजनेसमैन श्याम गोपालन से शादी कर अपना घर बसा लिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: