Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंकज त्रिपाठी ने जन्मदिन के मौके पर की खास बातचीत, बताया अपने एक्सपीरियंस


<-- ADVERTISEMENT -->




पंकज त्रिपाठी 5 सितंबर 2021 को 45 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर, अभिनेता ने एक मीडिया हाउस के साथ एक विशेष बातचीत में एक प्रेरणा, डिजिटल माध्यम के प्रभाव और अपना जन्मदिन मनाने के बारे में बात की। पंकज त्रिपाठी को हाल ही में इंडियन मूवी कॉम्पिटिशन ऑफ मेलबर्न (IFFM) में वैराइटी इन सिनेमा अवॉर्ड मिला है। उन्होंने कहा कि सम्मान उनके लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि "इसमें 'विविधता', 'सिनेमा' और 'पुरस्कार' - सभी शब्द हैं। मुझे और क्या चाहिए?" अपने प्रदर्शन के लिए त्रिपाठी का असाधारण यथार्थवादी स्पर्श उनके सभी पात्रों को एक परियोजना में खड़ा करता है।
 

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का पहला पोस्टर जारी

 
हालांकि वह आवश्यकता पड़ने पर सुधार करने का दावा करता है,त्रिपाठी का अपने किरदारों में उतरना कई लोगों के लिए एक मास्टरक्लास है। बरेली की बर्फी में कृति सनोन के पिता की भूमिका निभाने से , एक तेजतर्रार व्यक्ति, जो लुका चुप्पी में अपनी नकली शादी के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के बाद मिमी में अपने दोस्त-विश्वासपात्र के लिए , त्रिपाठी आसानी से अपने सभी पात्रों के जूते में फिसल गया।
 
उनके अनुसार, इस तरह की विविध भूमिकाएँ व्यवस्थित रूप से होती हैं, क्योंकि वह उन कहानियों को चुनते हैं जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से पसंद हैं, चाहे वह उनके सह-कलाकार के साथ किसी भी तरह का रिश्ता हो। त्रिपाठी उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जिन्हें डिजिटल स्पेस के विस्तार से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। नेता पंकज  त्रिपाठी ने अपने जन्मदिन के मौके पर ही मिर्जापुर में उनकी सिग्नेचर नेक मोमेंट पर बने  मेम के बारे में भी बताया ।
 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को 2 साल पूरे होने पर जाने उनके प्यार की अनोखी बातें  

उन्होंने कहां मीम बनाने वाले बहुत रचनात्मक होते हैं वे छोटी छोटी चीजों को देखते हैं और इसे पूरी तरह से नई व्याख्या देते हैं। उन्होंने कहा  वे छोटी-छोटी बातों का अवलोकन करते हैं और उसे एक नई व्याख्या देते हैं। मैंने देखा कि मिर्जापुर की शूटिंग के बीच में मैं इसे (गर्दन की हरकत) कैसे करता हूं।
 
उन्होंने कहा मुझे हाल ही में एक टीवीसी के लिए एक स्क्रिप्ट मिली, जिसमें लिखा था, 'त्रिपाठी की सिग्नेचर नोड यहां' (हंसते हुए)। मैं कहता हूं कि अगर आप जानबूझकर मांगते हैं, तो मैं ऐसा नहीं कर सकता। "


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: