Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान ने बीच समंदर जेट स्की पर दोस्तों के साथ मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->





एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में सारा अपने दोस्तों संग समंदर में जेट स्की का मजा लेती नजर आ रही है। एक्ट्रेस और उनके दोस्तों ने लाइफ जैकेट पहनी हुई है। तीनों मिल कर खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'हम निकले अपनी जेट स्की पर, खारा समुंदर, हम तीनों का ऐडवेंचर टाइम। तेज हवाओं में बाल उड़ रहे हैं लेकिन खुद फ्री महसूस कर रही हूं। हम हंस रहे हैं, गा रहे हैं और मुझे लगता है कि इसी के जरिए हमें जीने और प्यार करने का मौका मिलता है। और मेरी सहेलियों ने यह और आसान कर दिया है। इनके साथ मौज मस्ती और मजा की 100 पर्सेंट गारंटी है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस सिम्बा, लव आज कल, कुली नंबर वन जैसी फिल्मों में नजर आई। अब सारा बहुत जल्द फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य नजर आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: