Kajol को पसंद नही करते थे Shah Rukh Khan , Aamir Khan को दी थी एक्ट्रेस के साथ काम ना करने की सलाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kajol को पसंद नही करते थे Shah Rukh Khan , Aamir Khan को दी थी एक्ट्रेस के साथ काम ना करने की सलाह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में राज-सिमरन की जोड़ी, कुछ कुछ होता है में राहुल-अंजलि की दोस्ती , या फिर कभी खुशी कभी गम में राहुल-अंजलि का प्यार को देख दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। शाहरुख खान और काजोल ने स्क्रीन पर एक अलग सा जादू डाला था। जिससे लोग इस जोड़ी को काफी पसंद करने लगे थे लेकिन इन दोनों की दोस्ती जो लोगों को पर्दे के पीछे दिखाई देती थी असल जिंदगी में ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन थे। एक समय तो ऐसा भी था जब यह प्रतिष्ठित जोड़ी एक दूसरे को आमने-सामने तक नहीं देख पाती थी। इतनी ही नही शाहरूख खान ने तो आमिर खान तक को उनके साथ काम ना करने की चेतावनी भी दी थी।

Read More:- अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद ट्रोल हो चुके ये सितारे, आमिर, शाहरूख से लेकर रानी - करीना का नाम भी शामिल

srk-kajol-read_5427149_835x547-m.jpg

नही कर सकते काजोल के साथ काम

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि शुरुआत में मैं और काजोल एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे शाहरुख खान ने इंटरव्यू में बताया, “जब मैं काजोल के साथ ‘बाजीगर’ में काम कर रहा था उस दौरान आमिर खान ने मुझे बताया कि वह काजोल के साथ काम करना चाहते हैं। उनकी इस बात को सुन मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा था और कहा था, “वह बहुत बुरी हैं। वह किसी चीज को फोकस नही करती है आप उनके साथ काम नहीं कर पाओगे।”

kajol-shahrukh-khan-54bf5cf7071b5_l_835x547.jpg

शाहरुख ने अपनी बात पर जताया अफसोस

हालांकि, बाद में काजोल के टैलंट को देखने के बाद उन्हे इस बात का काफी अफसोस भी हुआ था और उन्होंने इस बात को क्लेरिफाई के लिए आमिर को फोन भी किया था और उनसे कहा था कि, मुझे नहीं पता था कि वह स्क्रीन पर आकर कमाल का जादू कर देती है।

Read More:- केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक को लेकर की भविष्यवाणी,करीना कपूर के बच्चों को लेकर कही ये बात

dilwale4-1447561252_835x547.jpg

शाहरुख चाहते थे कि काजोल के जैसी बने सुहाना

शाहरुख खान अब इस बात को भी कबूल करते है कि उनकी बेटी सुहाना, भी काजोल के जैसे नाम रोशन करें और उनके ऐक्टिंग के गुर सीखे। काजोल ईमानदार और मेहनती ऐक्टर हैं और उनमें काम करने की काफी अच्छी कला है। मेरी बेटी ऐक्ट्रेस बनना चाहती है तो मैं चाहूंगा कि वह काजोल से सीखे।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: