'द कपिल शर्मा शो' के पहले प्रोमो से गायब दिखीं सुमोना चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर बंया किया अपना दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'द कपिल शर्मा शो' के पहले प्रोमो से गायब दिखीं सुमोना चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर बंया किया अपना दर्द


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाला कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के एक बार फिर से नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा हैं। फैन्स इस शो से जुड़े हर कलाकार को देख खुश हुए हैं, लेकिन वहीं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को इस प्रोमो में ना दिखने पर काफी मायूस भी हैं

द कपिल शर्मा शो के जारी हुए प्रोमो में जहां कपिल, किकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन और अर्चना पूरण सिंह आदि कलाकार क साथ मस्ती करते नजर आए है तो वहीं कपिल की पत्नी या लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती नजर के ना रहने उनकी गैरमौजूदगी से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ा पोस्ट शेयर करके सभी को हैरान कर दिया है।

soma_post_share.jpg

हाल ही जारी हुए 'द कपिल शर्मा शो' के पहले प्रोमो (The Kapil Sharma Show promo) और शूट की तस्वीरों में जब सुमोना चक्रवर्ती नही दिखा तो उनके इस तरह से गायब रहने पर चर्चाएं तेज हो गईं कि सुमोना अब कपिल के शो का हिस्सा नहीं रहेगीं।

जानकारी के मुताबिक, सुमोना कपिल के इस शो का हिस्सा होंगी या नहीं, अभी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन कहा जा रहा है कि शो की कास्ट को लेकर सुमोना और मेकर्स के बीच बात चल रही है। अब देखना यह है कि आने वाले एपिसोड में वो इसका हिस्सा बनती हैं या नहीं।

किसी भी चीज को पूरा करने के लिए जान लगा देनी चाहिए

इसी बीच एक्ट्रेस सुमोना ने एक पोस्ट शेयर कर अपने दर्द को बया कि. है जिसमें लिखा कि, “अगर आप इसे सही मौका नहीं देते हैं तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि क्या आपके लिए कुछ है। चाहे वो एक रिश्ता हो, एक नया काम हो, एक नया शहर हो, या एक नया अनुभव हो, अपने आप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पकड़ में न आएं वापस। अगर ये काम नहीं करता है तो ये शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे, ये जानते हुए कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है। ये एक भयानक एहसास है”।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: