Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ग्लैमरस अवतार में अमायरा दस्तूर ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही धूम


<-- ADVERTISEMENT -->





 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है। अभिनेत्री कभी अपने फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं। आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। हालही में अमायरा दस्तूर का नया गाना 'पिंड खाली लगदा' रिलीज हुआ था, जिसे इंटरनेट खूब पसंद किया गया था। इसके बाद अब अमायरा दस्तूरने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैन्स उनके इस फोटोशूट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 


अमायरा दस्तूर ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अमायरा दस्तूर इस फोटोशूट में काफी स्टनिंग लग रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि, अमायरा दस्तूर ने सी ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। फोटो में उनका ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 


बता दें, अमायरा दस्तूर ने फिल्म 'इस्क' से बॉलीवुड में इंट्री की थी। अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड रोल में थे। साथ ही वो तमिल और तेलुगू में कई फिल्में कर रही हैं। अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: