Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ इंडियन एक्ट्रेस यशिका आनंद सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दोस्त ने मौके पर ही तोड़ा दम


<-- ADVERTISEMENT -->




Yashika-Anand-accident
अभिनेत्री याशिका आनंद कथित तौर पर महाबलीपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर शनिवार रात एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। कहा जा रहा है कि जिस कार में वह यात्रा कर रही थी वह नियंत्रण से बाहर हो गई और मंझली से टकरा गई, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  बताया जा रहा है हादसा शनिवार की आधी रात के करीब हुआ सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त वाहन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

याशिका और उसके कुछ दोस्तों को गंभीर हालत में इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर सुनने के बाद एक्ट्रेस के पिता ने दिल्ली से चेन्नई के लिए उड़ान भरी और अस्पताल पहुंचे हैं। एक अन्य दोस्त वल्ली चेट्टी भवानी, जो उसके साथ यात्रा कर रही थी, दुर्भाग्य से, मौके पर ही उनकी मौत हो गई। महाबलीपुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

याशिका, जिन्होंने कवलाई वेंडम के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की, उन्हें कार्तिक नरेन की थ्रिलर धुरुवंगल पथिनारु के साथ सफलता प्राप्त की, और इरुत्तु अरायिल मुराट्टू कुथु और ज़ोंबी जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन शो बिग बॉस तमिल के दूसरे सीज़न के हिस्से के रूप में भी पांचवें स्थान पर रही थी। उन्होंने हाल ही में कदमैया सेई की शूटिंग पूरी की थी, जिसमें उन्हें एसजे सूर्या के साथ काम किया।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: