Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप में मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->





  एक्ट्रेस मौनी रॉय इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस को कैसे इंगेज रखना है। मौनी समय-समय पर सोशल मीडिया पोस्ट कर अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती हैं। टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मौनी रॉय ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव मौनी आए दिन अपनी नई नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मौनी एक बार फिर अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।


हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाई दे रही हैं। मौनी इस रिवीलिंग आउटफिट में कातिलाना डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो पर खूब वाहवाही लूट रही हैं। मौनी का ये वीडियो किसी फोटोशूट का लग रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी कोई जानकारी कैप्शन में नहीं शेयर की है। फैंस पोस्ट पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।


इससे पहले मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। मौनी, मंदिरा का हौशला बढ़ाते नजर आई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मेरी मजबूत बच्ची।' मौनी का ये पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था।


वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। पिछले साल मौनी की वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को दर्शकों ने पसंद किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: