Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राशिफल 22 जुलाई 2021: जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?


<-- ADVERTISEMENT -->




 
मेष राशिफल :- आज रुका धन मिलने से धन संग्रह बढेगा। आत्मविश्वास के बलबुते पर आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक सुख-संतोष बना रहेगा। मनोरंजन के कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आज अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।

वृषभ राशिफल :- किसी नए व्यापार में निवेश करने के योग हैं। लाभदायक सौदे होंगे। प्रसिद्धि मिलेगी। आज विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा।

मिथुन राशिफल :- अपने संबंधों के प्रति लापरवाह न बनें। व्यवसाय में विकास की योजनाएं बन सकती हैं। आर्थिक अनुकूलता रहने से सुख साधन बढ़ेंगे। निजी जीवन में भागदौड़, के बाद सफलता की संभावना है।

कर्क राशिफल :- नौकरी में बदलाव की चाहत के बीच फैसला लेने में असमंजस की स्थिति रहेगी। कारोबार में सोच-समझकर लिए गए निर्णय शुभ फल देंगे। संतान के भविष्य की चिंता रहेगी। साहित्य पठन में रुचि बढ़ेगी।

सिंह राशिफल :- समय का सदुपयोग करें। अपनी संगत बदलें। अपनों से प्रतिस्पर्धा से बचे। आप मेहनत करें और संकुचित मानसिकता बदलें। दूसरों की उन्नति से दुखी न हों। कानूनी विवाद पक्ष में हल होंगे।

कन्या राशिफल :- समय पर काम न होने से मन अशांत रहेगा। व्यापारिक नवीन योजनाएं बनेंगी। निर्माण कार्य में सुधार होगा। कलात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा। वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा।

तुला राशिफल :- व्यर्थ के दिखावों से दूर रहें। मानसिक शांति की तलाश में रहेंगे। संतान के विवाह में विलंब से चिंता होगी। न्यायालयीन कार्य आज पूरे होंगे। व्यवसाय में मंदी रहेगी। आज खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है।

वृश्चिक राशिफल :- काम की अधिकता रहेगी। नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण व पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं। आर्थिक निवेश सोच-समझकर कार्य करें। पारिवारिक कार्यों मे आप की पूछ परख बढेगी।

धनु राशिफल :- आज आपको पत्नी से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति सम्भव। कारोबार में कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय गलत साबित होंगे।

मकर राशिफल :- सामाजिक आयोजनों में आप की प्रशंसा होगी। आज साहस, पराक्रम बढ़ेगा। व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे आत्मबल बढ़ाएंगे। धर्म ग्रंथों के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी।

कुंभ राशिफल :- व्यापार में परेशानियों का अंत होगा। प्रेम प्रसंग के योग हैं। उधार लिया पैसा कैसे चुकाएंगे इसी सोच में परेशान रहेंगे। विपरीत परिस्थितियों से दृढ़ता से सामना कर सकेंगे।

मीन राशिफल :- आपकी दिनचर्या में आए बदलाव से निजी कार्य प्रभावित होंगे। परिवार में मांगलिक अवसर आएंगे। व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: